लाइव टीवी

Exclusive : विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड बायकॉट पर तोड़ी चुप्पी, फिल्ममेकर ने अनुराग कश्यप पर निकाली भड़ास

Updated Aug 19, 2022 | 06:00 IST

कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने Times Now Navbharat की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार से खास बातचीत की। निर्देशक ने बॉलीवुड बायकॉट से लेकर अलग- अलग मुद्दों पर खुलकर बात की...

Loading ...

मुंबई: कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। निर्देशक अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। Times Now Navbharat की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार से विवेक अग्रिहोत्री ने खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के बायकॉट की मांग, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर खुलकर अपनी बात रखी है। विवेक ने बताया कि किस कारण से बॉलीवुड सेलिब्रिटी और आम जनता के बीच कनेक्शन टूटता जा रहा है। 

नविका कुमार ने विवेक अग्निहोत्री से पूछा, 'क्या आमिर खान के पुराने बयान और बायकॉट की वजह से लाल सिंह चड्ढा नहीं चली?' इसके जवाब में फिल्म मेकर ने कहा, 'फिल्मी जगत के कर्ता- धर्ता हमेशा से हर चीज को बायकॉट करते आ रहे हैं। दंगल के समय में आमिर ने बोला था,भारत में रहना सुरक्षित नहीं है जिसके बाद भी दंगल हिट रही थी। फिल्म नहीं चलने का दोष ऑडियंस पर डालना बिल्कुल ठीक नहीं है। मैं समझता हूं कि ये बायकॉट लोगों का गुस्सा है। करोना काल csx जब सेलेब्स मालदीव्स जा रहे थे, अपने गाने बजाने के वीडियो शेयर कर रहे थे। इन सभी वजह से भारत का मिडिल क्लास आदमी उनसे दूर हो गया, इसलिए अब स्टारडम और ईद- दिवाली के पैकेज पर फिल्में नहीं चलती हैं।

Also Read: लाल सिंह चड्ढा' की कमाई में गिरावट जारी, हफ्ते भर में केवल इतना हुआ कलेक्शन

बॉलीवुड से दे दिया है रिजाइन
विवेक अग्निहोत्री ने उन स्टार्स पर भी निशाना साधा, जो सीएए और कन्हैया कुमार के समय में उनके सपोर्ट में खड़े थे। ये लोग ये दिखाना चाहते हैं हम पावर से अलग खड़े होकर अपनी बात रखते हैं। ये लोग सभी पर प्रेशर बनाते हैं। निर्देशक ने कहा मैंने बॉलीवुड से रिजाइन दे दिया है। मैं स्वतंत्रत निर्देशक- प्रोड्यसर हूं।

अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में कहा था, मैं चाहता हूं आरआरआर ऑस्कर में जाए लेकिन कश्मीर फाइल्स ना जाए, इसके जवाब में विवेक अग्निहोत्री ने कहा क्या ये जूरी है. मैं जानता हूं कौन लोग माचिस लगा रहे हैं। निर्देशक ने अनुराग कश्यप पर भी निशाना साधा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।