लाइव टीवी

केआरके ने क्यों शाहरुख खान को दी आमिर खान से दूर रहने की सलाह? रिलीज से पहले लाल सिंह चड्ढा को बताया फ्लाॅप

Updated Jul 12, 2022 | 23:51 IST

KRK Suggestions To Shah Rukh Khan: अपने काॅन्ट्रोवर्शियल बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले केआरके ने हाल ही में शाहरुख खान को आमिर खान से दूर रहने की सलाह दे दी। इसके साथ उन्होंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज से पहले ही फ्लाॅप बता दिया।

Loading ...

KRK Suggestions To Shah Rukh Khan: केआरके अपने विवादास्पद बयानों की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। कई बार उन्हें बॉलीवुड के तीनों खान के खिलाफ बोलते हुए सुना गया है। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को आमिर खान से दूर रहने की सलाह दी है। इसके साथ उन्होंने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज से पहले फ्लॉप बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में शाहरुख खान को टैग करते हुए लिखा कि आमिर डूबता हुआ नांव हैं और उन्हें सहारा देने की गलती ना करें। इसके साथ उन्होंने एक और ट्वीट लिखा जिसमें उन्होंने यह कहा कि शायद आमिर को पता चल गया है कि उनकी फिल्म डिजास्टर है इसीलिए वह शाहरुख खान से अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए मदद मांग रहे हैं। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख के कहने पर लोग उनकी ही फिल्में नहीं देखते हैं तो आमिर की क्या देखेंगे।  

Also Read: Indian Matchmaking season 2: ओटीटी पर आएगा 'इंडियन मैचमेकिंग' का दूसरा सीजन, जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।