लाइव टीवी

नागिन 6 का फिनाले होगा बेहद धमाकेदार, शो के डायरेक्टर ने किया खुलासा स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगी सभी नागिन

Updated Jul 13, 2022 | 00:22 IST

Naagin 6: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल्स में से एक नागिन 6 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस टीवी सीरियल के डायरेक्टर रंजन कुमार सिंह ने कहा कि इस टीवी सीरियल के फिनाले एपिसोड में कुछ खास होने वाला है। 

Loading ...

Naagin 6 Updates: एकता कपूर का टीवी सीरियल नागिन 6 शुरुआत से सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले कुछ दिनों से इस टीवी शो ने टीआरपी की रेस में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इस टीवी शो के डायरेक्टर रंजन कुमार सिंह ने यह जानकारी दी कि वह लोग नागिन 6 के फिनाले को धमाकेदार बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह कोशिश कर रहे हैं कि इस शो के फिनाले में पिछले सभी सीजन्स की नागिन को एक साथ लाया जा सके। इस टीवी सीरियल के मेकर्स यह कोशिश कर रहे हैं कि मोनी रॉय, अदा खान, सुरभि ज्योति और सुरभि चंदना को नागिन 6 के फिनाले में एक साथ स्क्रीन पर लाया जाए। इसके साथ उन्होंने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिलेशनशिप को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि यह दोनों काफी अच्छे हैं और करण कुंद्रा उनके सेट पर इसलिए आते हैं क्योंकि उनकी और एक्टर की अच्छी बनती है।

Also Read: Top TV News: क्या प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत? जानें छोटे पर्दे पर कब दस्तक देगा बिग बॉस 16 और झलक दिखला जा 10

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।