लाइव टीवी

KRK ने बॉलीवुड के तीनों खान पर साधा निशाना, बोले- मिस्टर परफेक्शनिस्ट का करियर तो खत्म, अब शाहरुख खान की बारी....

Updated Aug 13, 2022 | 01:02 IST

केआरके ने एक बार फिर बॉलीवुड के तीनों खान पर साधा निशाना। केआरके ने ट्वीट आमिर खान और शाहरुख खान को लेकर ट्वीट किए। एक्टर ने कहा मिस्टर परफेक्शनिस्ट का करियर तो खत्म हो गया।

Loading ...

कमाल राशिद खान  उर्फ केआरके अपने बयानों को लेकर को चर्चा में रहते हैं। केआरके ने आमिर खान और शाहरुख खान पर जमकर निशाना साधा है। एक्टर ने अपने ट्वीट में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, शाहरुख खान की पठान का जिक्र किया है। केआरके ने इसके साथ ऐलान करते हुए कहा कि उन्होंने परफेक्शनिस्ट के करियर को खत्म कर दिया है। केआरके ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड के तीनों खान को पर निशाना साधा है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर केआरके ने काफी निगेटिव कमेंट किए थे। इसके बावजूद आमिर ने केआरके को फिल्म की स्क्रीनिंग पर बुलाया था। आमिर खान की लाल सिंह चड्डा के बायकॉट और निगेटिविटी का असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी दिख रहा है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को दर्शकों की मिली- जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।