लाइव टीवी

Manoj Bajpayee के जन्मदिन पर जानिए उनके जीवन से जुड़े अनसुने किस्से, खुद उन्हीं की जुबानी

Updated Apr 24, 2022 | 00:51 IST |

Manoj Bajpayee के जन्मदिन पर Times Now Navbharat Digital की टीम ने खास बात की. इस दौरान मनोज ने अपने जीवन से जुड़े कई अनसुने किस्से साझा किए..

Loading ...

मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। उनकी अदायगी के लाखों-करोंड़ों दीवाने हैं। अब तक सिल्वर स्क्रीन से ओटीटी तक मनोज बाजपेयी कई अलग-अलग अंदाज में देखा जा चुका है। 23 अप्रैल 1969 को बिहार के बेलवा गांव में जन्मे मनोज बाजपेयी आज सफलता और शोहरत के ऐसे मुकाम पर हैं, जहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है। आज एक्टर अपना  53वां जन्मदिन मना रहे हैं। कम ही लोग जानते हैं कि मनोज के जन्म के दौरान ही पंडित ने भविष्यवाणी कर दी थी कि वो अभिनेता बनेंगे। जन्मदिन के खास मौके पर हम आपके लिए लेकर आए हैं मनोज बाजपेयी से बातचीत के कुछ खास अंश। बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने असल जिंदगी में राजनीति में जाने को लेकर भी बात की, साथ ही उन्होंने फैमिली मैन-3 को लेकर भी हिंट दी। साथ ही उन्होंने बताया कि जल्द ही उनके 5 अपकमिंग प्रोजेक्ट आने वाले हैं जिसमें 4 फिल्में और एक वेब सीरीज है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।