लाइव टीवी

Varun Love Story: रियल लाइफ दिलवाले हैं वरुण धवन, बचपन की लेडी लव से की शादी, अनोखी है लव स्टोरी

Updated Apr 24, 2022 | 06:42 IST

Varun Natasha Love Story: बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्टोरी काफी इंट्रस्टिंग है। वरुण बचपन से नताशा पर फिदा थे। दोनों ने काफी टाइम तक एख दूसरे को डेट किया और 2021 में शादी के बंधन बंध गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Varun Dhawan And His Wife Natasha
मुख्य बातें
  • वरुण धवन के बचपन का प्यार हैं नताशा
  • नताशा ने कई बार ठुकराया था वरुण का प्रपोजल
  • 2021 में दोनों ने कर ली थी शादी

Varun Natasha Love Story: बॉलीवुड के लवर बॉय कहे जाने वाले वरुण धवन रियल जिंदगी में भी काफी रोमांटिक है। वह बड़े पर्दे पर कितनी ही हिरोइंस के साथ इश्क फरमाते क्यों न नजर आते हों, लेकिन रियल लाइफ में उनके दिल की रानी सिर्फ एक ही हसीना है और उनका नाम है नताशा दलाल। नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। वरुण अपनी फिल्मों के पीछे हमेशा लाइम लाइट में बने रहते हैं। लेकिन नताशा उतना ही लाइम लाइट से दूर रहती हैं। शादी के बाद भी नताशा मीडिया के कैमरों में कम ही कैद हो पाती हैं। नताशा और वरुण की प्रेम कहानी काफी अनोखी है। 

Also Read: पर्दे पर होने वाला है 'बवाल', 9 साल छोटी इस एक्ट्रेस संग बनेगी वरुण धवन की जोड़ी

वरुण धवन के बचपन का प्यार हैं नताशा
कुछ समय पहले करीना कपूर के चैट शो में वरुण धवन ने नताशा को लेकर और उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सारी बातें की थी । वरुण ने बताया था कि वह और नताशा मुंबई के एक ही स्कूल में पढ़ते थे, जहां छठी कक्षा में उनकी पहली बार मुलाकात हुई थी।  वरुण ने कहा कि हम मानेकजी कूपर स्कूल में जाते थे। तब नताशा यलो हाउस में थी और मैं रेड हाउस में था। हम बास्केटबॉल कोर्ट में थे, तभी लंच ब्रेक के दौरान कैंटीन में मुझे उसका चलना बैठना सब याद है। वहीं टाइम था जब मैं उस पर फिदा हो गया था।

नताशा ने कई बार ठुकराया था वरुण का प्रपोजल
वरुण के लिए प्यार की राह आसान नहीं थी, क्योंकि जहां वरुण नताशा पर मरते थे, वहीं नताशा वरुण को उस नजर से देखती तक नहीं थी। वरुण धवन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि नताशा ने उनका एक नहीं पूरे 6 बार प्रपोजल ठुकराया था। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और आखिर वो दिन भी आ गया जब नताशा ने वरुण के प्यार को स्वीकार कर लिया।

24 जनवरी 2021, वरुण के जिंदगी की सबसे खूबसूरत तारीख। जी हां इसी दिन वरुण धवन नताशा के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए थे। दोनों ने अलीबाग में शादी की थी। शादी में वरुण नताशा का परिवार और बॉलीवुड से कुछ खास मेहमान शामिल हुए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।