लाइव टीवी

Mumbai Diaries Teaser Out: 'मुबंई डायरीज 26/11' का टीजर हुआ रिलीज, अगले साल रिलीज होगी मोहित रैना की सीरीज

Updated Nov 26, 2020 | 14:41 IST |

साल 2008 में 26 नवंबर को मुंबई में हुए आतंकी हमले पर आधारित फिल्म ‘मुंबई डायरीज 26/11’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी।

Loading ...

अमेजन ओरिजिनल सीरीज में अग्रिम मोर्चे पर लड़नेवाले हीरोज को दी गई है श्रद्धांजलि साथ ही अमर रहने वाले मानवीय जज्बे का जश्न भी मनाया गया? निखिल आडवाणी और एमे एंटरटेनमेंट की ओर से निर्मित ‘मुंबई डायरीज 26/11’ सीरीज में शहर पर आतंकी हमले के समय अभूतपूर्व संकट का सामना करने वाले और अग्रिम मोर्चे पर लड़ने वाले नायकों की बहादुरी को श्रद्धांजलि दी गई है।

कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई और श्रेया धनवंतरी की अदाकारी से सजी इस सीरीज में डॉक्टर, नर्सों, पैरा मेडिकल और हॉस्पिटल स्टाफ की अब तक न सुनी गई कहानी पेश की जाएगी। यह सीरीज अमेजन प्राइम विडियो पर मार्च 2021 में लॉन्च की जाएगी। अमेजन प्राइम वीडियो ने मुंबई पर हुए खौफनाक आतंकी हमले की 12वीं बरसी पर अग्रिम मोर्चे पर आतंकियों का मुकाबला करने वाले हीरोज की बहादुरी को सलाम किया है और अपनी आगामी अमेजन ओरिजिनल सीरीज मुंबई डायरीज 26/11 का फर्स्ट लुक जारी किया है। मुंबई डायरीज 26/11 को 200 देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम पर लॉन्च किया जाएगा। यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।