लाइव टीवी

[VIDEO] जल्द हिंदी में भी आएगी Priyanka Chopra की किताब? चंद दिनों में बनी न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्ट सेलर

Updated Mar 05, 2021 | 00:43 IST

Priyanka Chopra Unfinished Auto Biography: अपने अनुभवों और करियर को लेकर लिखी प्रियंका चोपड़ा की किताब 'अनफिनिश्ड' जल्द हिंदी में आ सकती है। इसे लेकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक हिंट दिया है।

Loading ...

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में अपना नाम दर्ज कराया है और एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। आज वह कई सारे हॉलीवुड शो और फिल्मों में नजर आ रही हैं और इससे पहले बॉलीवुड में तो एक लंबा सफल करियर दे ही चुकी हैं। इसके अलावा भारतीय अभिनेत्री कई सारे सामाजिक कार्यों में शामिल होने को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' को लेकर चर्चा में हैं जोकि रिलीज होने के कुछ ही दिन के अंदर न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्ट सेलर बन चुकी है।

एक्ट्रेस ने इस बायोग्राफी में अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों को शेयर किया है और कई ऐसी दिलचस्प कहानियां भी शामिल की हैं जिनके बारे में जानने में फैंस भी खूब दिलचस्पी दिखा रहे हैं। शायद यही वजह है कि एक्ट्रेस की इस किताब की इतनी ज्यादा चर्चा देखने को मिल रही है और उनके बॉलीवुड फैंस का भी हिंदी एडीशन के साथ जल्द इंतजार खत्म हो सकता है, जिसका इशारा एक्ट्रेस ने अपने एक पोस्ट में किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।