लाइव टीवी

[VIDEO] किसी को फिटनेस वीडियो तो किसी को संस्कृति पर ज्ञान देना पड़ा भारी, जमकर ट्रोल हुईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

Updated Mar 05, 2021 | 00:06 IST

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस और सेलेब्स हैं जो अलग अलग वजहों से ट्रोल होती रही हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा, परिणीति चोपड़ा और कंगना रनौत हाल ही में ट्रोलर्स का निशाना बने हैं।

Loading ...

मुंबई: सोशल मीडिया बॉलीवुड सेलेब्स के लिए अपने फैंस से जुड़ने का बेहद अहम माध्यम बन चुका है और फिल्म सेलेब्स लगातार एक के बाद एक पोस्ट शेयर करके फैंस को अपनी जिंदगी, करियर और सोच से अपडेट रखते हैं लेकिन जरूरी नहीं हर पर सोशल मीडिया यूजर्स को फिल्म स्टार्स की बातें समझ आएं बल्कि अक्सर वह ट्रोल का शिकार भी होते रहते हैं।

अगर हाल में ट्रोल हुए एक्टर्स की बात करें तो मलाइका अरोड़ा ने सड़क पर जोगिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसे लेकर एक्ट्रेस ट्रोल हो गई हैं और लोगों ने उन्हें बनावटी कहा, साथ ही रोड के बीच भागने को लेकर आलोचना भी की। इसके अलावा जींस पहनने और अपनी संस्कृति को भूल जाने को लेकर पोस्ट करने वाली कंगना की पुरानी फोटोज शेयर कर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया। हाल ही में रिलीज हुए साइना नेहवाल की फिल्म के टीजर को लेकर परिणीति चोपड़ा भी ट्रोल का शिकार हो रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।