लाइव टीवी

[Video] बॉयफ्रेंड ढूंढ रही हैं परिणीति चोपड़ा, कहा- आज तक नहीं दिया कोई ऑडिशन

Updated Feb 26, 2021 | 20:24 IST

परीणीति चोपड़ा अपनी फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन को लेकर काफी खुश नजर आई। फिल्म के रिलीज से पहले इंटरव्यू के दौरान परीणीति चोपड़ा ने अपने लव लाइफ से लेकर बॉलीवुड लाइफ तक कई खुलासा किए।

Loading ...

मुंबई. परिणीति चोपड़ा की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन नेटफ्लिक्स में रिलीज हो गई है। फिल्म के ट्रेलर को बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह अपने लिए लड़का ढूंढ रही हैं। 

फिल्म के प्रमोशन के दौरान परीणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रीयल लाइफ से लेकर फिल्म तक कई खुलासा किया। इंटरव्यू के दौरान परीणीति ने मजेदार अंदाज में कहा कि वह अपने लिए कोई लड़का ढूंढ रही हैं। 

परीणीति से जब उनके लव लाइफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इंटरव्यू के जरिए फैंस से अपने लिए कोई बॉयफ्रेंड ढूंढने के लिए कहा। इस दौरान अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपनी किसी फिल्म के लिए कभी कोई ऑडिशन नहीं दिया है। 

परीणिति ने सोशल मीडिया पर फिल्म रिलीज से पहले एक अपील जारी की है। एक्ट्रेस ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि उनकी फिल्म के स्पॉइलर को सोशल मीडिया पर शेयर ना किया जाए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।