लाइव टीवी

Kundali Bhagya सीरियल में हुई मनित जौरा की वापसी, टीवी के ऋषभ लूथरा का सेट पर यूं हुआ स्वागत

Updated Feb 26, 2021 | 20:52 IST

कुंडली भाग्य सीरियल में ऋषभ लूथरा का किरदार निभाने वाले अभिनेता मनित जौरा की टीवी शो पर वापसी हो चुकी है। सह-अभिनेताओं ने उनके स्वागत में सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कुंडली भाग्य में हुई मनित जौरा की वापसी
मुख्य बातें
  • कुंडली भाग्य सीरियल से एक्टर ऋषभ लूथरा ने लिया था ब्रेक
  • 'प्रेम बंधन' में काम करने के लिए निर्माताओं से लिया था समय
  • अब सेट पर हुई वापसी तो सह-कलाकारों ने किया धमाकेदार स्वागत

मुंबई: कुंडली भाग्य सीरियल में ऋषभ लूथरा का किरदार निभा रहे मनित जौरा की टीवी शो पर वापसी हुई है। सीरियल 'प्रेम बंधन' में काम को लेकर अभिनेता ने कुंडली भाग्य से ब्रेक लिया था। हाल ही में एक्टर शो पर वापस लौटे हैं और ताजा एपिसोड में भी वह देखे गए थे।

जबकि मनित के फैंस उन्हें शो में वापस देखने के लिए उत्साहित हैं, यहां तक ​​कि उनके सह-कलाकार भी इस वापसी को लेकर अपने उत्साह और खुशी को रोक नहीं पाए।

कुंडली भाग्य में समीर की भूमिका निभा रहे अभिषेक कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की और मनित की वापसी पर खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट लिखा। शो से मनित और मुख्य अभिनेता धीरज धूपर उर्फ ​​करण लूथरा के साथ उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिषेक ने लिखा, 'जूते बाद में खाएंगे। पहले फोटो लेते हैं, भाई वापस लौट आया है। #Brothers #TKL #RishabhLuthra #SameerLuthra #KundaliBhagya'

इस बीच, मनित ने भी तीनों भाइयों की एक ही तस्वीर शेयर की और लिखा, 'मेरे घरेलू मैदान पर। #Kundali Bhagya @dheerajdhoopar @kapursahab'

इसके अलावा, कुंडली भाग्य में कृतिका की भूमिका निभाने वालीं ट्विंकल वशिष्ठ भी मनित की वापसी को लेकर उत्साहित नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने इस मौके को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया था। उन्हें बहुत उत्साहित देखा जा सकता है क्योंकि वह कहती है कि मनित की वापसी का दिन उसके लिए सेट पर सबसे अच्छे दिनों में से एक है।

मनित ने पूर्व में अपने प्रदर्शन में बाधा डाले बिना प्रेम बंधन को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए कुंडली भाग्य से ब्रेक लिया था।

ब्रेक के बारे में बात करते हुए अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में, मनित ने कहा था, 'मेरे लिए दो शो को टालने से पहले नए चरित्र को जीना महत्वपूर्ण था। मैंने अपनी प्रोडक्शन टीम से अनुरोध किया कि वे मुझे समय दें, ताकि मैं दोनों के साथ न्याय कर सकूं। मैं लालची नहीं हूं। मैं एक समय में एक काम करना चाहता हूं और इसे पूरी तरह से करना चाहता हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।