लाइव टीवी

RRR Song Dosti: फ्रेंडशिप डे पर आरआरआर के मेकर्स ने फैंस को दिया तोहफा, रिलीज हुआ पहला गाना दोस्ती

Updated Aug 01, 2021 | 12:46 IST |

RRR New Song: फ्रेंडशिप डे के मौके पर एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर का पहला गाना दोस्ती रिलीज हो गया है। गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है। देखिए गाने का वीडियो....

Loading ...

RRR New Song: फ्रेंडशिप डे पर, मैग्नम ओपस 'आरआरआर' के निर्माताओं ने फिल्म से पहला गाना 'दोस्ती' रिलीज  किया है। गाने में अल्लूरी सीताराम राजू और कोमारम भीम के बीच की दोस्ती को दिखाया गया है। इस खूबसूरत गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है जिसके लिरिक्स रिया मुखर्जी ने लिखे है और एम एम क्रीम द्वारा कंपोज किया गया है। निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, 'इस फ्रेंडशिप डे, पर दो ताकतवर अलग-अलग फोर्स को एक साथ आने का गवाह दें। रामाराजू और भीम। फिल्म में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नाम नजर आएंगे। आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है। फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।