लाइव टीवी

Satyameva Jayate 2 Song: सत्‍यमेव जयते- 2 का गाना 'मेरी जिंदगी है तू' रिलीज, जॉन अब्राहम और दिव्‍या की जोड़ी पर फ‍िदा हुए फैंस

Updated Oct 28, 2021 | 14:53 IST |

Satyameva Jayate 2 Song Meri Zindagi Hai Tu: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार जॉन अब्राहम की आने वाली फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 का नया गाना 'मेरी जिंदगी है तू' र‍िलीज हो गया है। गाने में उनके अपोजिट दिव्‍या खोसला कुमार नजर आ रही हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म का गाना 'मेरी जिंदगी है तू' र‍िलीज हो गया है।
  • गाने में जॉन के अपोजिट दिव्‍या खोसला कुमार नजर आ रही हैं।
  • इस गीत के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और इसे रोचक कोहली ने क्रिएट किया है।

Satyameva Jayate 2 Song Meri Zindagi Hai Tu: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 को लेकर चर्चा में हैं। यह फ‍िल्‍म 13 मई को रिलीज होने थी लेकिन कोरोना की दूसरी और घातक लहर के चलते इसकी रिलीज टाल दी गई है। फ‍िल्‍म के मेकर्स इसकी सिनेमाघरों में रिलीज चाहते थे लेकिन जिस तरह के हालात थे, उसमें यह संभव नहीं हो पाया। कई राज्‍यों में लॉकडाउन जैसी पाबंदी रहीं तो मेकर्स ने रिलीज डेट टाल दी थी और अब ये फ‍िल्‍म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है। 

हाल ही में इस फ‍िल्‍म का गाना 'मेरी जिंदगी है तू' र‍िलीज हो गया है। गाने में उनके अपोजिट दिव्‍या खोसला कुमार नजर आ रही हैं। बॉलीवु़ड के टैलेंटेड सिंगर जुबिन नौटियाल और नीति मोहन ने इस गाया है जबकि इस गीत के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और इसे रोचक कोहली ने क्रिएट किया है। गाने में दिव्‍या खोसला कुमार लाल जोड़े में नजर आ रही हैं, वहीं जॉन सफेद कलर कुर्ता और नेहरू जैकेट में। दोनों का डांस भी क्‍यूट है।  

दोनों की जोड़ी काफी दिलकश लग रही है। गाना रिलीज हुआ तो फैंस दोनों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। गाने को बेहद खूबसूरती से फ‍िल्‍माया गया है। जुबिन और नीति की आवाज में वो कशिश है जो द‍िल छू गई, वहीं मनोज मुंतशिर के बोल दिल की गहराई में उतर जाने वाले हैं। 

डायरेक्‍टर मिलाप मिलन झावेरी की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 एक एक्‍शन फ‍िल्‍म होगी। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग लखनऊ और बनारस में पूरी हुई है। फ‍िल्‍म के पोस्‍टर में दमदार तेवर के साथ आईपीएस की वर्दी में जॉन अब्राहम नजर आ रहे हैं। वह वर्दी को फाड़ सीने पर बना तिरंगा दिखा रहे हैं।  वहीं दूसरे पोस्‍टर में सफेद रंग का सूट पहने दिव्‍या नजर आ रही हैं। वहीं उनका तिरंगे जैसा उनका दुपट्टा है जो भारत माता की छवि दिखा रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम के पास इन दिनों कई फ‍िल्‍में हैं। वह सुपरस्‍टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म पठान में नजर आएंगे। वहीं लक्ष्य राज आनंद की फिल्म 'अटैक' में जैकलिन फर्नांडीस और रकुलप्रीत सिंह के साथ नजर नजर आएंगे। इसके अलावा उन्होंने मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलन 2' को भी साइन किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।