लाइव टीवी

TRP Week 42: Udaariyaan की बढ़ती टीआरपी बनी अनुपमा-Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के लिए परेशानी, इमली ने तो पहले ही टेके घुटने

Updated Oct 28, 2021 | 15:26 IST

TRP Report TV Serial Week 42 list| जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • उड़ारियां की बढ़ती TRP ने उड़ाए होश
  • जानें कौनसा सीरियल है चौथे और पांचवें नंबर पर
  • आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल

टीवी शोज और सीरियल की 42वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। आज बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें छोटे परदे के टॉप-5 शोज को दर्शकों ने चुन लिया है जो कि उनका दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

उड़ारियां की बढ़ती TRP ने उड़ाए होश
इस हफ्ते सीरियल उड़ारियां ने लंबी छलांग लगाई है। उड़ारियां को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। 42वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में उड़ारियां सीरियल पांचवें से सीधा तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। उड़ारियां की कहानी दर्शकों को बांधे हुए है और अपने ट्विस्ट से भरपूर एंटरटेन कर रही है। बता दें, रवि दुबे और सरगुन मेहता ने बतौर प्रोड्यूसर टीवी शो उड़ारियां 15 मार्च 2021 को लॉन्च किया था।

अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में टक्कर
टेलीविजन के बहुचर्चित शो में से एक अनुपमा 42वें हफ्ते के टीआरपी चार्ट में फिर से राज कर रहा है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा शो लगातार दर्शकों को अपनी कहानी के जरिए स्क्रीन पर बांधे हुए है। साथ ही अब अनुज कपाड़िया और अनुपमा की नई लव स्टोरी से दर्शक एकदम अपनी टीवी से बांध गए हैं। दोनों की बॉन्डिंग कई ट्विस्ट के साथ ऑडियंस का मनोरंजन कर रही है।

साथ ही गुम है किसी के प्यार में सीरियल ने भी लगातार अनुपमा का कांटे की टक्कर दे रहा है। इस हफ्ते भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में सीरियल ने दूसरा स्थान पाया है। जी हां, सई और विराट का ये सीरियल हमेशा की तरह टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर काबिज है। सई के घर वापस आने और निनाद-अश्विनी को मिलाने का ड्रामा टीआरपी में खूब हंगामा मचाए हुए है। अब विराट को एकबार फिर से अपनी गलती का अहसास हो चुका है और वो सई को खोना नहीं चाहता है। 

जानें कौनसा सीरियल है चौथे और पांचवें नंबर पर
इमली की रेटिंग में थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इमली सीरियल चौथे स्थान पर पहुंच गया है। जैसा कि इमली को त्रिपाठी हाउस में अब बहू का दर्जा वापस मिल  गया है इससे मालिनी के चेहरे का रंग उड़ गया है। अब कहानी में मालिनी बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाली है। जिसकी वजह से फिर से इमली की तगड़ी टीआरपी मिल सकती है।

वहीं पांचवें पायदान की बात करें तो सीरियल ये हैं चाहते की रेटिंग लगातार मजबूत होती दिख रही है। टीआरपी लिस्ट में अब सीरियल ये हैं चाहते पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। अकबर काजी और शरगुन कौर के टीवी शो ये हैं चाहतें में प्रीता की मौत का ट्विस्ट हाइप बनाए हुए है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।