लाइव टीवी

अपनी फिल्म पठान का टाइटल नहीं बदलेंगे शाहरुख खान, ट्रोलर्स से बिना डरे मेकर्स ने लिया यह फैसला

Updated Aug 26, 2022 | 01:03 IST

Film Pathaan Title Will Not Change: कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि शाहरुख खान की फिल्म पठान का टाइटल बदला जाएगा। लेकिन अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म के नाम में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। 

Loading ...

Film Pathaan Title Will Not Change: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। बीच में खबर आ रही थी कि उनकी अपकमिंग फिल्म पठान जिस तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है, इसकी वजह से इस फिल्म का टाइटल चेंज हो सकता है। हालांकि अब यह पुख्ता हो चुका है कि शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान का टाइटल ट्रोलर्स के डर से तो नहीं चेंज करने वाले हैं। दरअसल इन दिनों बॉलीवुड की तमाम फिल्में सोशल मीडिया पर बायकॉट की मार झेल रही हैं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी इसी की भेंट चढ़ गई। फिल्म मेकर्स को डर है कि कहीं शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान के साथ भी ऐसा ही ना हो।

Also Read: स्टार नेटवर्क ने करोड़ों में खरीदी अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली,‌ एक्टर की वजह से मेकर्स को मिली शानदार डील ‌ ‌

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।