लाइव टीवी

लस्ट स्टोरीज के लिए इस एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे करण जौहर, जानिए कैसे मिला कियारा आडवाणी को ये रोल?

Updated Aug 26, 2022 | 01:25 IST

kriti Sanon rejected karan johar film : फिल्म मेकर करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी फिल्म लस्ट स्टोरीज को करने से कृति ने मना कर दिया था, जिसके बाद ये रोल कियारा आडवाणी को मिला था। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह...

Loading ...

kriti Sanon rejected karan johar film : करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी विद करण 7 में दिलचस्प खुलासा किया है। फिल्म मेकर ने बताया कि उनकी फिल्म लस्ट स्टोरी पहले कृति सेनने को ऑफर हुई थी। लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म में एडल्ट सीन की वजह से मना कर दिया था।एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां ने इस रोल को करने से मना कर दिया है। करण ने बताया कि जिसके बाद मुझे लगने लगा था कि इस रोल को करने के लिए कोई एक्ट्रेस नहीं मिलेगी। लेकिन कियारा आडवाणी ने इस रोल को एक्सेप्ट किया। कियारा ने बताया कि वो करण जौहर के साथ काम करना चाहती थीं। कियारा आडवाणी का एडल्ट सीन काफी चर्चा में रहा था। करण के शो पर हाल ही में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर पहुंचे थे। कियारा आखिरी बार फिल्म जुगजुग जियो में नजर आई थीं। इस फिल्म में कियारा के साथ वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।