लाइव टीवी

शाहरुख खान क्यों पहनते हैं इविल आई ब्रेसलेट, यहां जानिए

Updated May 12, 2022 | 21:16 IST

Shahrukh Khan Evil Eye Bracelet: शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग सेट से सामने आई फोटोज में सबसे ज्यादा ध्यान शाहरुख के एविल आई ब्रेसलेट ने खींचा है...

Loading ...

Shahrukh Khan Bracelet Story: शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट से शाहरुख की नई तस्वीर सामने आ रही है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में शाहरुख प्लेन ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम जींस पहने नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब पर्दे पर शाहरुख और तापसी की जोड़ी देखने को मिलेगी। हालांकि शूटिंग सेट से सामने आई फोटोज में सबसे ज्यादा ध्यान शाहरुख खान के इविल आई ब्रेसलेट ने खींचा है। जो कि उनके हाथ पर बधा हुआ है। इस वीडियो में जानिए की बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को क्या जरूरत आ पड़ी कि उन्हें इविल आई ब्रेसलेट पहनना पड़ा? सिर्फ इतना ही नहीं उनकी वाइफ गौरी खान अपने घर में भी इविल आई से जुड़ी चीजें रखती हैं।

पढ़ें- गौहर खान के पति जैद दरबार लेंगे बिग बॉस में हिस्सा, करण जौहर के शो में आएंगे ये 3 कंटेस्टेंट?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।