लाइव टीवी

भाभी Aishwarya Rai Bachchan की इस आदत से है ननद श्‍वेता नंदा को नफरत

Updated Feb 03, 2021 | 21:00 IST

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा की अपनी भाभी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ काफी अच्‍छी बॉन्डिंग है लेकिन ऐश्‍वर्या की एक आदत है जिससे श्‍वेता बहुत नफरत करती हैं।

Loading ...

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा की अपनी भाभी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ काफी अच्‍छी बॉन्डिंग है लेकिन ऐश्‍वर्या की एक आदत है जिससे श्‍वेता बहुत नफरत करती हैं। साल 2019 में श्वेता बच्चन ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड  में नजर आई थीं। इस शो में वह भाई अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थीं। इसी दौरान श्‍वेता ने बताया था कि उनका और ऐश्‍वर्या का रिश्‍ता कैसा है। ऐश्‍वर्या की किस बात से श्‍वेता को नफरत है? ऐश्‍वर्या राय के बारे में बात करते हुए श्‍वेता बच्‍चन ने कहा था कि वह एक ऐसी महिला हैं जिन्‍होंने अपने बलबूते मुकाम पाया है। वह एक मजबूत महिला हैं और एक अच्‍छी मां हैं। आगे श्‍वेता ने कहा था कि हालांकि ऐश्‍वर्या की एक आदत मुझे बहुत खराब लगती है। वह समय से कॉल बैक नहीं करती हैं। उनका टाइम मैनेजमेंट बहुत खराब है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।