लाइव टीवी

3 फरवरी की 6 बड़ी बॉलीवुड खबरें: गर्ल ऑन द ट्रेन का ट्रेलर रिलीज, रितेश-जेनेलिया की सालगिरह पर छाया ये वीडियो

Updated Feb 03, 2021 | 22:09 IST

3 February Bollywood News: आज हिंदी फिल्मी दुनिया से कई अहम और दिलचस्प खबरें सामने आईं। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

Loading ...
आज की बड़ी बॉलीवुड खबरें

बॉलीवुड में रोजाना कोई न कोई हलचल बनी रहती है। बुधवार को  यानी 3 फरवीर को भी हिंदी फिल्मी दुनिया से कई अहम और दिलचस्प खबरें सामने आईं। एक तरह जहां परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज होने की चर्चा रही तो दूसरी तरफ रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी की सालगिरह सुर्खियों में रही। आइए आपको ऐसी ही 6 बड़ी खबरों से रूबरू करवाते हैं। 

'गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर हुआ रिलीज

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह एक मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है। फिल्म में परिणीति ने एक मर्डर सस्पेक्ट मीरा कपूर का किरदार निभाया है। फिल्म में कीर्ति कुल्हारी एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी जबकि आदिति राव हैदरी और अविनाश तिवारी एक कपल की भूमिका में होंगी। 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। परिणीति की यह पहली फिल्म है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। 

कंगना ने 'धाकड़' की एक्शन टीम को सराहा

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 'धाकड़' फिल्म की एक्शन टीम की तारीफ की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'धाकड़' के लिए मेहनत करने वाली पूरी टीम की सराहना करते हो पोस्ट लिखी। एक्ट्रेस ने कोयले की खदान में हुए एक्शन सीन का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह रिहर्सल करती नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा, 'ये मेरे टीम के लिए सराहना पोस्ट है। कोयले की खदान में एक्शन शूट के लिए इन्होंने लगभग महीनें भर से तैयारी की। मैं अपने अतिथि के रूप में एक आलसी रिहर्सल के लिए अपने चीफ रजी घाई के साथ पिछले कुछ दिनों से इस स्थान पर रह रही हूं।'

प्रियंका से ढेर सारे बच्चे चाहते हैं निक

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के बारे में बाते करते हैं। अब निक ने प्रियंका और बच्चों को लेकर बात की है। निक ने कहा कि पत्नी प्रियंका के साथ एक बड़ा परिवार करने की उनकी योजना है। निक ने ईऑनलाइन डॉट कॉम के साथ बातचीत में बच्चों के बारे में पूछे जाने पर कहा, 'यह एक खूबसूरत यात्रा होने जा रही है, और मैं ढेर सारे बच्चों की उम्मीद करता हूं।' उन्होंने साथ ही  प्रियंका को अपने जीवन का एक बेहद अहम हिस्सा बताया। 

अनन्या पांडे के फोटोशूट की तस्वीरें वायरल

बॉ़लीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ दिलकश तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस तस्वीरें में अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरें में अनन्या का बोल्ड एंड ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। साथ ही वह फिल्म 'पुरी जगन्नाथ' में विजय देवरकोंडा के साथ भी दिखाई देने वाली हैं।
 

रितेश-जेनेलिया की सालगिरह पर छाया ये वीडियो

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने बुधवार अपनी शादी की नौवीं सालगिरह सेलिब्रेट की। दोनों 3 फरवरी, 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे। इस मौके पर जेनेलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया, जो जमकर छाया रहा। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए रितेश को एनिवर्सरी विश किया। जेनेलिया वीडियो में रितेश पर प्यार लुटाती दिख रही हैं। बता दें कि करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद जेनेलिया और रितेश ने शादी की थी। जेनेलिया और रितेश के दो बेटे हैं। 

एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने मनाया जन्मदिन

जानी-मानी एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने अपना 83वां जन्मदिन मनाया। शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली वहीदा का जन्म 3 फरवरी, 1938 को तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में हुआ था। वहीदा ने 50 के दशक के मध्य में  तेलेगु फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कुछ तेलेगु फिल्मों में काम किया और फिर हिंदी फिल्मों में आ गईं।  उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म साल 1956 में आई, जिसका नाम 'सीआईडी' था। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और  अपने एक्टिंग करियर में लगभग हर बड़े स्टार के साथ काम किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।