लाइव टीवी

Sooryavanshi song Aila Re Ailla: अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म का पहला गाना Aila Re Ailla र‍िलीज, वर्दी पहन जमकर नाचे सिंंघम, सिंबा और सूर्यवंशी

Updated Oct 21, 2021 | 11:46 IST |

Sooryavanshi first song Aila Re Ailla Release: रोहित शेट्टी की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी का पहला गाना आईला रे आईला रिलीज हो गया है। गाने में पुल‍िस की वर्दी पहनकर सूर्यवंशी, सिंबा और सिंघम का डांस देखने को मिल रहा है।

Loading ...

Sooryavanshi first song Aila Re Ailla Release: जाने माने फ‍िल्‍ममेकर रोहित शेट्टी की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी का पहला गाना आईला रे आईला रिलीज हो गया है। गाने में पुल‍िस की वर्दी पहनकर सूर्यवंशी, सिंबा और सिंघम का डांस देखने को मिल रहा है। सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की लोकप्रिय फ्रेंचाइजी सिंघम की चौथी फ‍िल्‍म है। इस फ‍िल्‍म में सूर्यवंशी के रोल में अक्षय कुमार हैं जोकि एटीएस चीफ का रोल निभाएंगे। एक्शन मूवी सूर्यवंशी लंबे इंतजार के बाद दीवाली के मौके पर 5 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सूर्यवंशी के पहले गाने आईला रे आईला को दलेर मेहंदी ने गाया है जबकि म्‍यूजिक तनिष्‍क बागची का है। गाने के नए बोल शब्‍बीर अहमद के हैं। गाना रिलीज होने के 11 मिनट के भीतर यूट्यूब पर एक लाख से ज्‍यादा बार देखा गया।

Also Read: जबरदस्‍त एक्‍शन और धमाके के साथ तैयार अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', जानें फिल्म से जुड़ी ये रोचक बातें

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।