लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मौत से जंग जीतकर चव्‍हाण निवास आई सई, भवानी और निनाद का रुख देख पाखी का टूटा दिल

Updated Oct 21, 2021 | 08:56 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Big Twist Coming : स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में नया ट्विस्‍ट देखने को मिलेगा।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler update latest twist
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में नया ट्विस्‍ट देखने को मिलेगा।
  • सीरियल की कहानी में इन दिनों सई के हादसे वाली सीक्‍वेंस चल रही है।
  • सई अस्‍पताल से घर आ रही है और पूरा चव्‍हाण परिवार उसके आने की खुश मना रहा है।  

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Big Twist Coming : स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के आगामी एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। आयशा सिंह, नील भट्ट, ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर इस सीरियल की कहानी में इन दिनों सई के हादसे वाली सीक्‍वेंस चल रही है। सई अस्‍पताल से घर आ रही है और पूरा चव्‍हाण परिवार उसके आने की खुश मना रहा है।  

गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में नया ट्विस्‍ट देखने को मिलेगा। सई के घर आने से पहले चव्‍हाण निवास के अंदर जश्‍न का माहौल है। हर कोई उसकी परवाह कर रहा है। निनाद बहुत खुश हैं, भवानी जो कभी रसोई में कदम नहीं रखती है वो सई के लिए मोदक और खाना बनाने की बात कह रही है। केवल ओमी, सोनाली और पत्रलेखा का मुंह बना हुआ है। वह इस बात से नाखुश हैं कि सई को सेलिब्रिटी जैसा फील दिया जा रहा है।

सब बेसब्री से सई के आने का इंतजार कर रहे होते हैं और विराट उसका हाथ थामे घर लेकर आता है। यह देखकर पत्रलेखा का मुंह बन जाता है। पहले ही भवानी काकू और निनाद के सई के प्रति व्‍यवहार से उसका दिल टूट चुका है। वह‍ इस बात से परेशान है कि हवा का रुख बदल गया है और सब सई को प्‍यार कर रहे हैं।  

विराट और सई के बेडरूम होंगे अलग

विराट और सई घर पहुचेंगे। चव्‍हाण परिवार के सभी लोग उनका धूमधाम से स्‍वागत करेंगे। सई को भी इस बार काफी अच्‍छा लगेगा क्‍योंकि काकू और निनाद भी उसकी परवाह करते नजर आ रहे हैं। बप्‍पा की पूजा के बाद विराट सई को आराम करने के लिए कहेगा और उसे कमरे में ले जाएगा लेकिन उसकी मां अश्विनी रोक देगी। अश्‍विनी कहेगी कि अब उसका और सई का बेडरूम अलग अलग होगा। सई अपने कमरे में आराम करेगी और विराट अलग। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।