लाइव टीवी

New Year के दिन घर पर रहने की हिदायत दे रही हैं सनी लियोनी, जानिए क्‍यों?

Updated Dec 31, 2020 | 17:11 IST

नए वर्ष 2021 को सेलिब्रेट करने के लिए कई सितारों ने अलग-अलग प्लान बनाए हैं। कुछ सितारों ने नए साल का रेजोल्यूशन अपने फैंस के साथ शेयर किया है। 

Loading ...

बेबी डॉल सनी लियोनी जब भी कैमरे के सामने आती हैं वह सुर्खियों में अपनी जगह बना लेती हैं। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि 2020 उनके लिए कैसा रहा और उन्होंने इस वर्ष क्या किया तब उन्होंने बताया कि सबकी तरह उनका भी यह वर्ष बहुत खौफनाक तरीके से बीता। उन्होंने बताया कि वह अपने घर में अपने बच्चों और पति को संभाल रही थीं। इस वर्ष ने उन्हें अपने बच्चों को समझने में और उनके साथ समय बिताने में काफी मदद किया है। आपने न्यू ईयर प्लान को बताते हुए सनी लियोन ने कहा कि उनके पास प्लान था लेकिन सरकार द्वारा लगाए गए कर्फ्यू की वजह से उन्हें अपने घर में ही रहना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि वह इस फैसले का समर्थन करती हैं और वह‌ सबको प्रेरित कर रही हैं कि पब्लिक भी अपने घर में रहे और सरकार और पुलिस का साथ दे। न्यू ईयर रेजोल्यूशन के विषय पर सनी ने कहा कि वह इसमें विश्वास नहीं रखती हैं और उनके पास कोई रेजोल्यूशन नहीं है लेकिन वह जरूरतमंदों की मदद करना चाहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।