लाइव टीवी

तैमूर को ट्रोल करने वाले पर भड़के कुणाल खेमू, कहा- 'समस्या बच्चे में नहीं, टारगेट करने वालों में हैं'

Updated May 10, 2022 | 21:04 IST

Kunal Kemmu on Taimur Ali Khan: सोशल मीडिया के पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान ने हाल ही में फोटोग्राफर्स को फोटोज क्लिक करने से इंकार किया। इसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया। अब तैमूर के अंकल कुणाल खेमू ने उनका बचाव किया है।

Loading ...

Kunal Kemmu on Taimur Ali Khan:  तैमूर अली खान पिछले पांच साल से सबसे पॉपुलर स्टारकिड हैं। जन्म के बाद से ही तैमूर की फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। हालांकि, अब होश संभालने के बाद तैमूर अली खान खुद फोटोग्राफर्स को फोटो नहीं खींचने के लिए कह रहे हैं। इसके बाद यूजर्स और फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। अब तैमूर के अंकल कुणाल खेमू ने तैमूर का बचाव किया है। कुणाल खेमू ने कहा, 'बैठकर कमेंट्स करना बेहद आसान है। मुझे बच्चों की सबसे अच्छी चीज लगती है कि उन्हें किसी चीज की परवाह नहीं होती है। उन्हें ज्यादा कूटनीतिक नहीं होना पड़ता है। अगर वह किसी चीज को नापसंद करते हैं तो वह साफ कह देते हैं कि उन्हें ये नहीं चाहिए।' कुणाल ने कहा कि अगर कोई स्टारकिड कैमरा के सामने सहज नहीं है और क्लिक नहीं करवाना चाह रहा है तो समस्या बच्चे में नहीं बल्कि उस बच्चे को टारगेट करने वालों में हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।