लाइव टीवी

[VIDEO] इमरान हाशमी के नए गाने 'Lut Gaye' की धूम, रिलीज होने के कुछ ही में मिले 24 लाख से ज्यादा व्यूज

Updated Feb 17, 2021 | 16:28 IST |

जुबिन नॉटियाल की सुरीली आवाज के साथ इमरान हाशमी का एक नया गाना रिलीज हो चुका है। इस गाने के बोल मनोज मुतंशिर ने लिखे हैं और रिलीज होते ही खूब देखा जा रहा है।

Loading ...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी का एक नया गाना आज 17 फरवरी को रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। यूट्यूब पर इसे रिलीज होने के कुछ ही देर के बाद स्टोरी लिखे जाने तक 24 लाख के ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाना का टाइटल 'लुट गए' है। वीडियो में इमरान के साथ युक्ति थरेजा बतौर एक्ट्रेस नजर आ रही हैं। टी-सीरीज के रोमांटिक सॉन्ग को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है और इसे मनोज मुंतशिर ने लिखा है और साथ ही आवाज जुबिन नौटियाल की है।

बीते शुक्रवार को इस गाने की घोषणा की गई थी और इमरान ने इंस्टाग्राम पर इस बारे में जानकारी दी थी किया। फिल्म दो प्यार करने वालों की कहानी लगती है जिसमें इमरान गैंगस्टर के रोल में नजर आ रहे हैं और युक्ति उनसे प्यार करती हैं जबकि उनके परिवार को ये बिल्कुल पसंद नहीं। इसके बाद एक सीन में अचानक हुई फायरिंग के बाद हीरोइन को गोली लगती है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।