लाइव टीवी

[VIDEO] Aditya Narayan की शादी में गोविंदा ने लगाए चार चांद, कपल के साथ किया शानदार डांस

Updated Dec 04, 2020 | 20:31 IST

Govinda Dance in Aditya Wedding: आदित्य नारायण सिंह की शादी में स्टार डांसर और जाने माने अभिनेता गोविंदा ने नवविवाहित जोड़े के साथ डांस करके समारोह में चार चांद लगा दिए।

Loading ...

मुंबई: अपने डांस से फिल्म जगत में बेहद अलग और खास पहचान बनाने वाले गोविंदा जहां जाते हैं महफिल जम जाती है और अगर डांस करने पर आ जाएं तो कहना ही क्या, वह पल बेहद खास हो जाते हैं। आदित्य नारायण सिंह और श्वेता अग्रवाल की शादी में कुछ ऐसे ही खास पल देखने को मिले, जहां गोविंदा ने नवविवाहित जोड़े के साथ डांस करके उनकी शादी को यादगार बनाने में अपना योगदान दिया।

अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है, जहां वह दूल्हा-दुल्हन, आदित्य के पिता उदिय नारायण और अपने परिवार के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। गोविंदा को वीडियो में अपनी ही फिल्म के गाने 'एक चुम्मा' पर छोटा सा डांस करते हुए देखा जा सकता है। गौरतलब है कि बीते कई दिन से आदित्य नारायण की शादी लगातार अलग अलग अपडेट, फोटोज और वायरल वीडियो के लेकर चर्चा में बनी हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।