लाइव टीवी

Adipurush फिल्म में दिखेगा रावण का कुछ अलग रूप? अपने किरदार को लेकर सैफ अली खान ने किया खुलासा

Updated Dec 04, 2020 | 20:09 IST

Saif Ali Khan Ravan role in Adipurush: सैफ अली खान ने हाल ही में प्रभास के अपोजिट आदिपुरुष फिल्म में रावण के रोल पर बात करते हुए बताया कि उनका किरदार कैसा होगा।

Loading ...

मुंबई: सैफ अली खान इस समय फिल्म जगत में सबसे दिलचस्प किरदार निभा रहे अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने दो अलग अलग तरह के रोल के बीच संतुलन बनाकर रखा है। तान्हाजी फिल्म में नकारात्मक भूमिका में नजर आने के बाद अब एक्टर प्रभास के साथ रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष में लंकेश रावण की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं इसी समय उन्होंने हीरो के किरदार भी निभाने जारी रखे हैं।

हाल ही मे ं एक बाचतीच के दौरान सैफ ने आदिपुरुष में अपने रावण के किरदार के बारे में बात की और बताया कि आमतौर पर दुर्भावना और दुर्गुणों को लेकर पर्दे पर नजर आने वाले रावण के उनकी फिल्म में कुछ अच्छे पहलू भी दिखेंगे। इसमें रावण की विद्वता और बहन के साथ हुए दुर्व्यवहार के अपमान के बाद की उठापटक को भी दिखाया जाएगा। बता दें कि आदिपुरुष में प्रभास राम जबकि कृति सेनन सीता का किरदार निभाने जा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।