लाइव टीवी

[VIDEO] इस कदर बहन खुशी कपूर के साथ मस्ती-मजाक करती हैं जान्हवी कपूर, फैंस को दिलाई बचपन की याद!

Updated Nov 05, 2020 | 20:04 IST

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर तरह तरह के फोटो और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। यहां वीडियो में देखें दोनों बहनों के मस्ती मजाक की एक झलक।

Loading ...
मुख्य बातें
  • न्यूयॉर्क में फिल्मों से जुड़ी पढ़ाई कर रही हैं जान्हवी की बहन खुशी
  • लॉकडाउन में एक दूसरे के साथ जमकर बिताया समय
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं श्रीदेवी की दोनों बेटियों के मस्ती मजाक के वीडियो

मुंबई: जान्हवी कपूर और खुशी कपूर उस सेलेब्रिटी परिवार में से एक हैं, जिस पर लंबे समय से फैंस और मीडिया दोनों की नजर रही है। उनकी मां श्रीदेवी फिल्म जगत की दिग्गज अदाकारा थीं और पिता बोनी कपूर भी बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता हैं। मां श्रीदेवी के निधन के बाद जब बेटी जान्हवी कपूर ने धड़क फिल्म के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो सबकी नजरें उन पर थीं और तब से एक्ट्रेस कई सारे प्रोजेक्ट में काम कर चुकी हैं। हाल ही में वह बतौर वायुसेना अफसर 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में हेलीकॉप्टर उड़ाते हुए दिखी थीं।

हालांकि श्रीदेवी की बेटियों में से सिर्फ जान्हवी ही सुर्खियों में नहीं रहतीं बल्कि फिल्मों में डेब्यू किए बिना खुशी कपूर अभी से ही चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी फॉलो किया जाता है और खासकर जब दोनों बहनों की जोड़ी एक साथ नजर आती है, तब तो फैंस के बीच वीडियो वायरल होना लगभग तय ही होता है।

कुछ समय पहले खुशी कपूर अपने जन्मदिन पर जान्हवी और पिता बोनी कपूर के साथ बाहर गई थीं। उन्होंने और साथ ही जान्हवी ने इसके कई फोटो भी शेयर किए थे, जिसमें खुशी फ्रॉक ड्रेस में नजर आ रही हैं।

खुशी और जान्हवी का मस्ती मजाक:
खुशी और जान्हवी के मस्ती मजाक के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब हिट होते हैं, जिसमें दोनों बहनें कई बार एक दूसरे के साथ प्रैंक करते हुए नजर आती हैं। यहां दिए वीडियो में आप श्रीदेवी की दोनों बेटियों की एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते हुए तस्वीरें और वीडियो देख सकते हैं। कई बार फैंस भी दोनों के पोस्ट पर कमेंट करते हैं कि उन्हें दोनों को देखकर बचपन की याद आ जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।