लाइव टीवी

बॉयफ्रेंड KL Rahul का सुनील शेट्टी की बेटी अथिया के लिए क्यूट बर्थडे पोस्ट! शेयर की बचपन की तस्वीर

Updated Nov 05, 2020 | 20:36 IST

क्रिकेटर केएल राहुल ने कथित गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर उनके बचपन की एक क्यूट तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई है और साथ ही लिखा- 'केक कहां है?'

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अथिया शेट्टी और केएल राहुल
मुख्य बातें
  • केएल राहुल के सुनील शेट्टी की बेटी को डेट करने की अफवाहें
  • एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ सामने आ चुकी हैं क्रिकेटर की कई तस्वीरें
  • जन्मदिन पर इंस्टा स्टोरी में लगाई एक्ट्रेस के बचपन की क्यूट तस्वीर

मुंबई: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने 28वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए अपनी कथित गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी की कई तस्वीरें शेयर कीं और इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया। स्टार भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल ने गुरुवार को न सिर्फ पोस्ट में अथिया के साथ अपनी तस्वीर शेयर की बल्कि उनकी इंस्टा स्टोरी पर भी एक्ट्रेस की तस्वीरें देखने को मिलीं।

बीते कुछ समय के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट करने की खबरों को लेकर भारतीय क्रिकेटर का नाम सुर्खियों में है। राहुल और अथिया दोनों ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें भी साझा की हैं।

जहां राहुल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम इंडिया और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए पिच पर अपने प्रदर्शन से प्रभावित करना जारी रखे हुए हैं, वहीं वह अथिया के साथ अपने डेटिंग अफवाहों को लेकर भी चर्चा में रहे हैं।

अपने साथ एक्ट्रेस की तस्वीर शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मैड चाइल्ड (जन्मदिन मुबारक हो पागल बच्चे)'। उन्होंने एक्ट्रेस के बचपन की क्यूट तस्वीर भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई, जिस पर लिखा था- 'केक कहां हैं।' इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं।

इसके अलावा केएल राहुल ने अथिया की एक और तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई, जिसमें वह हाथों में केक के साथ नजर आ रही हैं।

आईपीएल में बल्ले से शानदार प्रदर्शन:
बता दें कि राहुल ने आईपीएल 2020 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है। वह पहली बार किंग्स इलेवन पंजाब का नेतृत्व कर रहे हैं। राहुल ने 14 मैचों में 55.83 की शानदार औसत से 670 रन बनाकर पांच अर्द्धशतक और एक शतक लगाए हैं, हालांकि बतौर कप्तान केएल राहुल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। पंजाब ने 7 में से 6 मैच गंवा दिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।