लाइव टीवी

83 Film के ट्रेलर की सक्‍सेस पर बोले ताहिर राज भसीन, देखें पर्दे के सुनील गावस्‍कर का कपिल देव के ल‍िए र‍िएक्‍शन

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 07, 2021 | 12:02 IST

फ़िल्म 83 का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है तो पर्दे पर इतिहास जीने वाली टीम भी खुश है। देखें इस बारे में ताह‍िर राज भसीन यानी सुनील गावस्‍कर का क्‍या कहना है।

Loading ...
Tahir Raj Bhasin In 83 film as Sunil Gavaskar
मुख्य बातें
  • 1983 वर्ल्‍ड कप में भारत की जीत की कहानी है फ‍िल्‍म 83
  • फ‍िल्‍म में ताह‍िर राज भसीन को दर्शक सुनील गावस्‍कर के रोल में देखेंगे
  • 83 फ‍िल्‍म में रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका न‍िभाई है

कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फ़िल्म '83' में वर्सेटाइल एक्टर, ताहिर राज भसीन ने महान भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है। बता दें क‍ि इस फ़िल्म में सुपरस्टार रणवीर सिंह मुख्य किरदार निभा रहे हैं। रणवीर ने भारत के ऑइकॉनिक क्रिकेटर, कपिल देव की भूमिका निभाई है, जो 1983 में अंडरडॉग समझी जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन थे और उनकी कप्तानी में भारत ने अपना पहला वर्ल्ड कप जीता था। ताहिर इस बात से बेहद ख़ुश हैं कि, डिजिटल माध्यमों पर फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है।

ताहिर कहते हैं - 83 के ट्रेलर पर लोगों का जबरदस्त रिएक्शन देखकर हमें बेहद खुशी हो रही है! सच कहूं तो कबीर खान ने शानदार सिनेमैटिक विजन क्रिएट किया है और हमें पूरा यकीन था कि इसका ट्रेलर लोगों के दिलो-दिमाग पर छा जाएगा। फ‍िल्म 83 भारत के रग-रग में बसे उस जोश और उत्साह को सलाम करता है, जिसे दबाए रखना नामुमकिन है। 1983 में कपिल के डेविल्स ने इसी जज्‍बे को दुनिया के सामने प्रस्तुत किया। मुझे पूरा यकीन है कि यह फ‍िल्म हर उम्र के दर्शकों को बेहद पसंद आएगी और पूरे भारत का मनोरंजन करेगी।

अपने रोल को लेकर ताह‍िर का कहना है - मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस फ़िल्म और कबीर सर के विजन का हिस्सा बनने का मौका मिला। हम सभी ने फ‍िल्म '83' में दिलो-जान से मेहनत की है, क्योंकि हम मानते थे कि यह कहानी सभी को बताई जानी चाहिए। यह स्‍टोरी बेहद इंस्पायरिंग और इमोशनल है। मैं '83' के बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि सिनेमाघरों में ही दर्शक इस फ़िल्म का भरपूर आनंद ले पाएंगे और उन्हें भी अंडरडॉग समझी जाने वाली भारतीय टीम की वर्ल्ड कप में जीत के लिए हौसला बढ़ाने का मौका मिलेगा।

इसके अलावा, ताहिर फ़िल्म 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू के साथ, और 'ये काली आंखें' में श्वेता त्रिपाठी के साथ रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। 24 दिसंबर को फ़िल्म '83' दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।