लाइव टीवी

आइरा खान के बर्थडे पर हुई पूल पार्टी, पिता आमिर खान के सामने बिकिनी में काटा केक

Updated May 09, 2022 | 09:45 IST

Ira Khan Birthday celebration: आमिर खान की बेटी आइरा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटोज में आयरा खान बिकिनी में अपना बर्थडे केक काट रही हैं। देखें आयरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज...

Loading ...
Ira Khan Birthday
मुख्य बातें
  • आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।
  • आइरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • फोटोज में आइरा बिकिनी में बर्थडे केक काट रही हैं।

मुंबई. आमिर खान की बेटी आइरा खान ने आठ मई को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है। फोटोज में आइरा का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। बर्थडे के मौके पर आइरा अपने परिवार के साथ केक काट रही हैं। वहीं, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ भी रोमांटिक फोटो शेयर की है।   

सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि आइरा खान ने अपने बर्थडे पर पूल पार्टी रखी थी। वहीं, एक फोटो में वह अपना बर्थडे केक काट रही हैं। इस दौरान उन्होंने बिकिनी पहनी हुई। फोटो में आइरा के साथ उनके पिता आमिर खान, भाई आजाद और मां रीना दत्ता भी नजर आ रहे हैं। आमिर और रीना दत्त दोनों अपनी बेटी को निहार रहे हैं। आमिर खान भी इस दौरान शर्टलेस हैं। फोटो देखकर साफ कहा जा सकता है कि आमिर खान के पूरे परिवार ने आइरा का बर्थडे काफी ज्यादा एंजॉय किया। 

Also Read: आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया डेब्यू, पापा ने सोशल मीडिया पर ऐसे दी बधाई

बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ शेयर की फोटो
आइरा ने इससे पहले अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ भी फोटो शेयर की थी। नुपुर एक जिम ट्रेनर हैं। आइरा और नुपुर पिछले काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। नुपुर आमिर खान के भी बेहद करीब हैं। नुपुर ने भी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय लव। आई लव यू सो मच बेब्स।' कमेंट सेक्शन में भी फैंस दोनों पर काफी प्यार बरसा रहे हैं। 

थिएटर में हैं एक्टिव
आपको बता दें कि आइरा खान थिएटर में काफी एक्टिव हैं। वह कई प्ले को डायरेक्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा आइरा सोशल मीडिया पर फैंस के साथ मेंटल हेल्थ को लेकर कई पोस्ट शेयर करती हैं। 

आयरा के पिता आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।