लाइव टीवी

कड़ाके की ठंड में ABCD 2 की एक्ट्रेस ने सरेआम उतार दी टॉप, हॉट अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

Updated Jan 20, 2022 | 13:16 IST

Lauren Gottlieb goes Topless: अमेरिकन डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब कुछ समय पहले भोजपुरी एक्‍टर पवन सिंह के गाने में नजर आई थीं और अब वह टॉपलेस होकर कड़ाके की ठंड में लोगों के पसीने छुटा रही हैं।

Loading ...
Lauren Gottlieb Topless Photoshoot
मुख्य बातें
  • अमेरिकन डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब ने मचाई सनसनी
  • लॉरेन गॉटलिब ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर कीं टॉपलेस फोटोज
  • व‍ह कड़ाके की ठंड में लोगों के पसीने छुटा रही हैं।

Lauren Gottlieb goes Topless: अमेरिकन डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब इन दिनों चर्चा में हैं। कुछ समय पहले लॉरेन गॉटलिब भोजपुरी एक्‍टर पवन सिंह के गाने में नजर आई थीं और अब वह टॉपलेस होकर कड़ाके की ठंड लोगों के पसीने छुटा रही हैं। पवन के गाने 'कमरिया हिला रही है' में लॉरेल ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया था। यह गाना जब वायरल हुआ तो उन्‍हें सब पहचानने लगे थे और भारत में उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ी थी। 

फ‍िल्‍म ABCD 2 में नजर आ चुकीं लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottlieb) अपने बोल्‍ड अंदाज को लेकर चर्चा में हैं और अब वह टॉपलेस होकर कड़ाके की ठंड में लोगों के पसीने छुटा रही हैं। उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पांच तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपनी हॉटनेस का जादू चलाकर गर्माहट बढ़ा रही हैं। 



तस्वीर में लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottlieb age) ने अपना टॉप उतार दिया है और सरेआम फोटोशूट कराया है। तस्वीर में लॉरेन गॉटलिब ने ब्रेस्ट को हाथ से ढके हुए पोज दिया है। उनकी ये तस्‍वीरें इतनी कातिलाना हैं देखने वालों की आंखें खुली की खुली रह गईं। एक तरफ जहां भारत में लोगों का सर्दी से बुरा हाल है वहीं लॉरेन ने टॉप उतारकर तापमान में आग लगा दी है। कड़ाके की ठंड में वे अपनी हॉट तस्‍वीरों से खूब अटेंशन लेती दिख रही हैं।

Also Read: लाइव शो में 'पुष्पा' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की ड्रेस दे गई धोखा, कैमरे के सामने Oops मूमेंट का हुईं शिकार



लॉरेन गॉटलिब ने पहली बार ये हॉटनेस नहीं दिखाई है। कुछ समय पहले उन्‍होंने अपनी दिलकश बिकिनी तस्‍वीरों से फैंस को हैरान कर दिया था। लॉरेन गॉटलिब इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां उन्‍हें तीन मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अपने फैंस के लिए वह आए दिन सेक्‍सी फोटो शेयर करती रहती हैं। उनकी ताजा टॉपलेस तस्‍वीरों को 10 लाख से ज्‍यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।