लाइव टीवी

फिल्म निर्माता प्रदीप राज का हुआ निधन, COVID-19 के कारण अस्पताल में थे एडमिट

Updated Jan 20, 2022 | 11:47 IST

Filmmaker Pradeep Raj passed away: फिल्म निर्माता प्रदीप राज ने करीब तीन बजे एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। निर्देशक अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं...

Loading ...
एक फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रदीप राज।
मुख्य बातें
  • अब तक कई सेलिब्रिटीज कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।
  • खबर है कि फिल्म निर्माता प्रदीप राज का निधन हो गया है।
  • प्रदीप राज के निधन की वजह कोरोना बताई जा रही है।

कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब तक कई सेलिब्रिटीज इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब खबर आ रही है कि कन्नड़ फिल्म निर्माता प्रदीप राज का गुरुवार सुबह COVID-19 के कारण निधन हो गया। करीब तीन बजे उन्होंने एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। निर्देशक अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका अंतिम संस्कार आज पांडिचेरी में होगा। 

फिल्ममेकर प्रदीप राज ने गिरगिटले, किच्छू जैसी कई लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है। सिनेमाघरों में हिट होने वाली प्रदीप की आखिरी फिल्म गिरगिटले(Girgitle) थीं जो कि साल 2019 में आई थी। उन्होंने केजीएफ स्टार यश की फिल्म किराटका(Kirataka) का भी निर्देशन किया था।

निर्देशक ने किच्चा सुदीप की 2018 में किच्चू नामक फिल्म को भी निर्देशित किया है। यह कन्नड़ अभिनेता ध्रुव शर्मा की आखिरी फिल्म रही है क्योंकि पिछले हफ्ते आत्महत्या का प्रयास करने के बाद कई अंग फेल होने के कारण उनका निधन हो गया था।

प्रदीप राज की किराटका यश के करियर में सुपरहिट और टर्निंग पॉइंट बनी थी। यह फिल्म यश के अब तक के सबसे शुरुआती और सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस वाली वाली फिल्मों में से एक है। किराटका तमिल फिल्म कलावानी की ऑफिशियल कन्नड़ रीमेक है। यहां तक कि किराटका को 3000वीं कन्नड़ फिल्म होने का एक दिलचस्प गौरव भी प्राप्त है और शायद मुख्य अभिनेता के रूप में यश की पहली बिजनेस सक्सेसफुल रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।