लाइव टीवी

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey हुई कोरोना पॉजिटिव, निरहुआ-मोनालिसा और काजल राघवानी ने जताई चिंता

Updated Apr 11, 2021 | 12:01 IST

Bhojpuri actress amrapali dubey tested COVID-19 positive: भोजपुरी सिनेमा की पसंदीदा अभिनेत्री आम्रपाली दुबे कोरोना वायरस की शिकार हो गई हैं। आम्रपाली ने खुद ये जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

Loading ...
आम्रपाली दुबे और निरहुआ।
मुख्य बातें
  • कई सेलिब्रिटीज कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चपेट में आ चुके हैं
  • बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के अब तक कई सेलेब्स संक्रमित हो चुके है
  • अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कोरोना का कहर शुरू हो गया है।

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के अब तक कई सेलिब्रिटीज कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चपेट में आ चुके हैं। अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कोरोना का कहर शुरू हो गया है। भोजपुरी सिनेमा की पसंदीदा अभिनेत्री आम्रपाली दुबे कोरोना वायरस की शिकार हो गई हैं। आम्रपाली ने खुद ये जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

आम्रपाली दुबे फिलहाल घर में क्वारंटीन हैं। आम्रपाली ने अपने पोस्ट के जरिए अपने फैंस से उन्हें दुआओं में याद रखने की अपील की है। आम्रपाली दुबे ने लिखा- 'मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि आज सुबह मुझे कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। मैं और मेरा परिवार सभी जरूरी एहतियात बरत रहे हैं और हम लोग हर मेडिकल केयर ले रहे हैं। कृपया परेशान ना हों, हम लोग ठीक हैं। बस मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करें कि हम जल्द ही स्वस्थ्य हो जाएं।'

आम्रपाली दुबे के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। आम्रपाली के पोस्ट पर फैंस लगातार उनके प्रति चिंता जाहिर कर रहे हैं। इतना ही नहीं मोनालिसा, काजल राघवानी और निरहुआ दिनेश लाल यादव ने पोस्ट पर कमेंट कर आम्रपाली दुबे को अपना ध्यान रखने की सलाह दी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही वो कोरोना की चपेट में आ गई हैं। 

आपको बता दें, आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में आई फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी' से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था। आम्रपाली उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जन्मी हैं। हालांकि, काफी पहले वह अपने दादा के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। मुंबई में आम्रपाली ने भावन कॉलेज से पढ़ाई की। इसके बाद उन्होंने ऑडिशन दिए और कई मॉडलिंग असाइनमेंट में काम किया। आम्रपाली के पिता उन्हें डॉक्टर बनाना चाहते थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।