लाइव टीवी

Anil Kapoor की बेटी Rhea Kapoor की शादी: स्टनिंग लुक में Jhanvi, बंगले पर पहुंचे ये स्टार्स [PICS]

Updated Aug 14, 2021 | 21:12 IST

Anil Kapoor Daughter Rhea Kapoor wedding: सोनम कपूर की बहन और अनिल कपूर की दूसरी बेटी रिया कपूर की शादी हो रही है। निजी समारोह में शिरकत करने के लिए कई लोग स्टार के बंगले पर भी पहुंचे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rhea Kapoor-Karan Boolani wedding pics
मुख्य बातें
  • अनिल कपूर की दूसरी बेटी रिया कपूर की करण भूलानी से शादी
  • सोनम कपूर की बहन की शादी में पहुंचे कपूर परिवार के कई लोग और बॉलीवुड स्टार्स
  • जान्हवी कपूर के लुक ने खींंचा सबका ध्यान, यहां देखिए शादी की फोटोज और जानिए कुछ खास बातें

Rhea Kapoor and Karan Boolani wedding pics: अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटी रिया कपूर आज करण बुलानी से उनके जुहू स्थित आवास पर एक निजी शादी समारोह में शादी कर रही हैं। अभिनेत्री सोनम कपूर की बहन रिया कपूर आज, शनिवार को एक निजी समारोह में अपने लंबे समय से प्रेमी रहे करण बुलानी से शादी करने के लिए तैयार हैं।

प्रोड्यूसर रिया मुंबई में अपने माता-पिता के जुहू स्थित आवास पर व्यवसायी से शादी कर रही हैं और समारोह में केवल उसके करीबी दोस्तों व परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया गया है। अर्जुन कपूर, उनके पिता बोनी कपूर, उनकी बहन अंशुला कपूर, चचेरी बहन जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, शनाया कपूर, चाचा संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर सहित उनके परिवार के सदस्यों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इनमें से कुछ यहां देख सकते हैं।

(पति बनने जा रहे करण भूलानी के साथ अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर)

श्रीदेवी की बेटी और अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ परिवार में हो रहे शादी समारोह में पहुंचीं। शादी में पहुंचने के दौरान उनके लुक की भी खूब चर्चा हो रही है।

जान्हवी कपूर ने शादी के दौरान एक गोल्डन पीले रंग की ड्रेडिशनल ड्रेस पहनी और शादी से पहले सोशल मीडिया पर भी लुक की एक तस्वीर पोस्ट की।

अनिल कपूर के भाई संजय कपूर भी अपने परिवार के साथ भतीजी की शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचे और अभिनेता अनिल कपूर के बंगले पर नजर आए।

अर्जून कपूर और उनके पिता बोनी कपूर भी परिवार के शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे और उनके लुक की तस्वीरें ऑनलाइन वायरल भी हो रही हैं।

परिवार के सभी सदस्य जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए तैयार दिख रहे हैं और समारोह में एक-दूसरे के साथ दिल को छू लेने वाले पलों को साझा कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।