लाइव टीवी

अपना खुद का हवाई जहाज! Akshay Kumar से Ajay Devgan तक, इन 8 बॉलीवुड सेलेब्स के पास हैं प्राइवेट जेट

Updated Aug 14, 2021 | 19:17 IST

Private Jet owner Bollywood Celebs आलीशान जीवन जीने वाले ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं, जिनके पास अपना खुद का हवाई जहाज यानी कि प्राइवेट जेट हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉलीवुड सेलेब्स के प्राइवेट जेट
मुख्य बातें
  • अजय देवगन, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, सलमान खान सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स के पास है प्राइवेट जेट
  • अक्सर शूटिंग और वेकेशन पर जाने के लिए एक्टर्स करते हैं इनका इस्तेमाल
  • यहां देखिए उन बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट, जिनके पास है अपना खुद का हवाई जहाज

मुंबई: अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफस्टाइल देखने लायक होती है फिर चाहे वो उनके महंगे घर और बंगले हों या फिर उनकी ओर से तरह तरह की चीजों पर खर्च की जाने वाली रकम और गाड़ियां। यहां तक कि कई बॉलीवुड सेलेब्स तो ऐसे भी हैं जिनके पास अपना खुद का हवाई जहाज यानी कि प्राइवेट जेट है और फिल्म स्टार्स इनका इस्तेमाल शूटिंग, अन्य काम या छुट्टियों पर देश से बाहर जाने के लिए अक्सर करते हैं।

1. अक्षय कुमार:

अक्षय कुमार की यह फोटो बेलबॉटम की शूटिंग के दौरान रवाना होने के समय की है जिसमें वाणी कपूर भी नजर आ रही हैं। एक्टर के प्राइवेट जेट की कीमत करीब 260 करोड़ रुपए आंकी गई है।

ऋतिक रोशन:

अजय देवगन अपनी लग्जरी मर्सडीज कार के पास अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं और पीछे उनका प्राइवेट जेट भी खड़ा दिख रहा है। वह अक्सर इस प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते हैं।

अजय देवगन:

रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन के पास हॉकर 800 नाम का प्राइवेट जेट प्लेन है। यह एक छह सीट वाला निजी हवाई जहाज है।

अमिताभ बच्चन:

बच्चन परिवार के पास भी एक प्राइवेट जेट है। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन अक्सर अपने इस निजी विमान में यात्रा करते हैं। पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ उनकी ये तस्वीर प्राइवेट जेट के अंदर की ही है।

सलमान खान:

बजरंगी भाईजान और राधे फिल्म के अभिनेता सलमान खान भी असल जिंदगी में एक प्राइवेट जेट के मालिक हैं और अक्सर इससे यात्रा भी करते हैं।

सनी लियोन:

बोल्ड एडल्ट एक्टर से बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन भी प्राइवेट जेट की मालकिन हैं और वो इसमें अपने पति डेनियल के साथ भारत से अमेरिका और अमेरिका से भारत अक्सर ट्रैवल करती रहती हैं।

दिलजीत दोसांझ:

पंजाबी सिंगर और फिल्म स्टार दिलजीत दोसांझ अक्सर अपने लग्जरी प्राइवेट जेट से यात्रा करना पसंद करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा:

प्रियंका चोपड़ा भी अपने प्राइवेट जेट से भारत और अमेरिका के बीच यात्रा करती रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस पति निक जोनस या दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाने में भी इसका इस्तेमाल करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।