लाइव टीवी

जन्मदिन पर अरबाज की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani का हॉट अवतार, पार्टी में शहनाज गिल ने चुराई लाइमलाइट

Updated May 21, 2022 | 14:48 IST

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने बीते दिन अपनी जन्मदिन मनाया। पार्टी में ब्लैक आउटफिट में जॉर्जिया एंड्रियानी काफी सेक्सी नजर आईं, वहीं पार्टी में शामिल शहनाज गिल ने भी महफिल लूटी।

Loading ...
Giorgia Andriani and Shehnaaz Gill
मुख्य बातें
  • अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने बीते दिन अपनी जन्मदिन मनाया।
  • पार्टी में ब्लैक आउटफिट में जॉर्जिया एंड्रियानी काफी सेक्सी नजर आईं!
  • शहनाज गिल बड़े ही प्यार से जॉर्जिया को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं।

Giorgia Andriani Birthday Party photos and Videos: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने बीते दिन अपनी जन्मदिन मनाया। पार्टी में ब्लैक आउटफिट में जॉर्जिया एंड्रियानी काफी सेक्सी नजर आईं, वहीं पार्टी में शामिल शहनाज गिल ने भी महफिल लूटी।  जॉर्जिया की बर्थडे पार्टी में अरबाज खान, शहनाज गिल सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। 

जॉर्जिया एंड्रियानी ने कल रात अपने करीबी दोस्तों के लिए अपनी जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया था। इस दौरान उन्होंने खुद एक चमकदार मिनी ब्लैक बैकलेस बॉडी-कॉन ड्रेस पहनी, जिसमें स्लिट और टैसल्स थे जो उसके टोन्ड, सेक्सी लंबे पैरों को दिखा रहे थे।

उन्होंने इस लुक को सिल्वर टाई अप हील्स के साथ पेयर किया जो उनके टैसल्स से मैच कर रहा था। जॉर्जिया ने लाल लिपशाडे के साथ मिनिमल  ग्लैम मेकअप लुक चुना। एक्ट्रेस ने सॉफ्ट कर्ल्स और ब्रैड्स के साथ अपने बालों को खुला रखा। जॉर्जिया ने अपने जन्मदिन के जश्न की जो तस्वीरें अपलोड कीं, उसमें वे केक कट करते हुए दिखाई दे रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी को हाल ही में शहनाज गिल के भाई शहबाज बादशाह के साथ लिटिल स्टार गाने में देखा गया था। वे इस साल श्रेयस तलपड़े अभिनीत वेलकम टू बजरंगपुर से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री एक संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी। 

अपनी बर्थडे पार्टी में भले ही जॉर्जिया एंड्रियानी सेक्सी अवतार में नजर आई हों लेकिन लाइमलाइट लूटने का काम शहनाज गिल ने किया। 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल की लोकप्रियता आए दिन बढ़ती जा रही है। वीडियो में शहनाज गिल बड़े ही प्यार से जॉर्जिया को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं। जॉर्जिया और शहनाज को देखकर लग रहा है कि दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। पार्टी में अरबाज खान के साथ भी शहनाज की अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।