लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पति सम्राट को जहर देकर मार देगी पाखी, विराट को पाने के लिए चलेगी चाल

Updated May 21, 2022 | 13:07 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। इस ट्विस्ट से सीरियल की कहानी उलट जाएगी।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है।
  • पाखी बड़े ही प्यार से सम्राट को जहर देकर मार डालेगी। 
  • इस बार वह खूनी खेल खेलेगी जिसकी झलक प्रोमो में नजर आ गई है। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। इस ट्विस्ट से सीरियल की कहानी उलट जाएगी। इसके बाद दर्शकों के सामने पत्रलेखा यानी एश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) का असली चेहरा सामने आएगा। हाल ही में गुम है किसी के प्यार में का नया प्रोमो जारी हुआ है जिसमें चव्हाण निवास में मातम छाया हुआ है। 

अभी तक आपने देखा कि सई और विराट दोबारा शादी कर एक हो गए हैं। भवानी को ये बात पता चल गई है कि विराट अपनी पत्नी सई को डॉक्टर बनाने की बात से पीछे नहीं हटा है। भवानी जब आपत्ति जताती है तो विराट सई के सपोर्ट में आ जाता है और कहता है कि सई पहले डॉक्टर है और बाद में मेरी पत्नी। 

सई के लिए विराट के इस प्यार को देखकर पत्रलेखा यानी उसकी भाभी के दिल पर सांप लेट रहे हैं। एक समय पत्रलेखा विराट को पसंद करती थी लेकिन इसी बीच सई से विराट की शादी हो गई और पाखी की शादी सम्राट से। तभी से पत्रलेखा सई को रास्ते से दूर करने के लिए चालें चलती नजर आ रही है। 

अभी तक पत्रलेखा की सारी चालें फेल हुईं और वह विराट और सई को दूर नहीं कर सकी लेकिन अब जो चाल वो चलने वाली है वो खाली नहीं जाएगी। इस बार वह खूनी खेल खेलेगी जिसकी झलक प्रोमो में नजर आ गई है। प्रोमो में दिखाया गया है कि जल्द ही पाखी के पति सम्राट की मौत हो जाएगी क्योंकि पाखी बड़े ही प्यार से उसे जहर देकर मार डालेगी। 

इसके बाद जब शोकसभा के लिए सई पाखी को बुलाने जाएगी तो वो सई को चोट पहुंचाने की कोशिश करेगी। पत्रलेखा सई को अपने रास्ते से हटाकर विराट को पाना चाहती है। प्रोमो में पाखी सई को चेतावनी देती नजर आ रही है। अब देखना ये होगा कि पाखी सई को हटाने के लिए कौन सी चाल चलेगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।