लाइव टीवी

पोते के नामकरण में बप्पी लहरी ने सोने की थाली में खाई थी खीर, पहले बर्थडे पर गिफ्ट की थी चार करोड़ की कार

Updated Feb 16, 2022 | 15:23 IST

Bappi Lahiri Grandson: बप्पी लहरी के निधन के बाद परिवार उनके बेटे बप्पा लहरी के वापस लौटने का इंतजार कर रहा है। बप्पी दा अपने पोते कृष लहरी से बेहद प्यार करते हैं। उन्होंने पोते के पहले बर्थडे पर कार गिफ्ट की थी।

Loading ...
Bappi Lahiri
मुख्य बातें
  • बप्पी लहरी के निधन से परिवार में शोक का माहौल है।
  • बप्पी लहरी अपने पोते को बेहद प्यार करते थे।
  • बप्पी लहरी ने पोते के पहले जन्मदिन पर चार करोड़ की गाड़ी गिफ्ट की थी।

मुंबई. बप्पी लहरी के निधन के बाद परिवार वाले उनके बेटे बप्पा लहरी के अमेरिका से लौटने का इंतजार कर रहे हैं। बप्पी लहरी अपने परिवार खासकर बेटे और अपने पोते कृष लहरी से बेहद प्यार करते हैं। उन्होंने अपने पोते के नामकरण पर सोने की खीर खिलाने की बात कही थी। यही नहीं, पहले बर्थडे के लिए उन्होंने तीन से चार करोड़ रुपए की कार बुक करवाने की बात कही थी। 

बप्पी लहरी के पोते कृष्ण लहरी का जन्म 4 अक्टूबर 2017 को अमेरिका में हुआ था दैनिक भास्कर से बातचीत में बप्पी लहरी ने कहा था, 'सोना शुभ मानते हैं, इसलिए सोने की थाली में खीर खिलाऊंगा।' वहीं, उनके बेटे बप्पा लहरी ने कहा था, 'कृष के फर्स्ट बर्थडे पर डैडी ने बेंटले कार बुक करवाई है। यह चार महीने में आ जाएगी। इसकी कीमत तीन से चार करोड़ रुपए है।'  गौरतलब है कि बप्पी दा को सोना से बेहद लगाव था। वह अमेरिकी पॉप स्टार एलविस प्रेसली से प्रभावित थे। एलविस के गले पर सोने की चेन देखने के बाद उन्होंने ठान लिया था कि वह सफल होंगे तो ढेर सारा सोना पहनेंगे।

Also Read: बप्पी लहरी इतना सोना क्यों पहनते थे, जानें कैसे बने वो 'गोल्ड मैन'?

नाती से भी है बेहद लगाव
बप्पी लहरी की बेटी का नाम रीमा लहरी हैं। रीमा लहरी के बेटे का नाम  स्वास्तिक बंसल है। बप्पी दा स्वास्तिक पर जान छिड़कते थे। नाना की तरह ही स्वास्तिक को सोना पहनने का बेहद शौक है। स्वास्तिक को बप्पी दा के साथ गाते हुए देखा गया है। अपने नाती के लिए बप्पी लहरी ने यूट्यूब पर म्यूजिक वीडियो बच्चा पार्टी लॉन्च किया था। इस म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 15 में भी पहुंचे थे।   

परिवार ने जारी किया बयान 
बप्पी लहरी के निधन पर परिवार द्वारा आधिकारिक बयान जारी किया है। इसमें कहा गया है, 'हमारे लिए ये बेहद दुख की घड़ी है। उनका अंतिम संस्कार (Bappi Lahiri funeral) बेटे बप्पा के अमेरिका से आने के बाद कल (17 फरवरी) दोपहर तक किया जाएगा।'

बयान के मुताबिक, 'हम आपके प्यार और दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थन की अपेशा करते हैं। हम आपको इस बारे में लगातार अपडेट देते रहेंगे। मिसेज लहरी, मिस्टर गोबिंद बंसल, बप्पा लहरी, रीमा लहरी।' आपको बता दें कि बप्पी दा पिछले काफी वक्त से ऑब्स्ट्रक्टिव स्लीप एपनिया (OSA) से पीड़ित थे।'  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।