लाइव टीवी

Fareen Shaikh in Imlie: इमली में हो रही है इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री, शो में आएगा तगड़ा ट्विस्ट

Updated Feb 16, 2022 | 14:53 IST

Fareen Shaikh to enter in Sumbul Touqeer Khan starrer Imlie: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में एक बेहद खूबसूरत अदाकारा की एंट्री होने वाली है। इसकी एंट्री से शो में तगड़ा ट्विस्ट आएगा।

Loading ...
Fareen Shaikh to enter in Imlie
मुख्य बातें
  • सीरियल इमली में एक बेहद खूबसूरत अदाकारा की एंट्री होने वाली है।
  • फरीन शेख स्टार प्लस के सीरियल में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।
  • कुछ महीने पहले मेकर्स ने इस शो में कुछ नए मेन किरदार जोड़े।

Fareen Shaikh to enter in Sumbul Touqeer Khan starrer Imlie: स्टार प्लस का सीरियल इमली दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय हो चुका है। इस सीरियल ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। यही वजह है कि टीआरपी की लिस्ट में भी ये हमेशा टॉप 5 में ही नजर आता है। कुछ महीने पहले मेकर्स ने इस शो में कुछ नए मेन किरदार जोड़े जिसके बाद कहानी में नयापन आया। मेकर्स ने आर्यन का किरदार तैयार किया जिसे फहमान खान निभा  रहे हैं। वहीं अब इस सीरियल में एक बेहद खूबसूरत अदाकारा की एंट्री होने वाली है। इसकी एंट्री से शो में तगड़ा ट्विस्ट आएगा।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो टीवी अदाकारा फरीन शेख स्टार प्लस के सीरियल में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। इस सीरियल में वह गिलहरी (Gilheri) नाम की महिला का रोल करेंगी। सब टीवी के सीरियल शुभ लाभ में नजर आ चुकीं फरीन के किरदार के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फरीन इस किरदार को निभाने के लिए और इमली जैसे पॉपुलर सीरियल में काम करने के लिए खासा उत्साहित हैं। 

मालिनी को एक्सपोज करेंगे आर्यन और इमली

बता दें कि इमली शो में मालिनी और इमली के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। इमली ने कसम खाई है कि वह मालिनी की सच्चाई सबके सामने लाएगी। इस कारण वह त्रिपाठी हाउस में शिफ्ट हो गई है। वहीं, आदित्य के बाद अब मालिनी आर्यन को भी इमली के खिलाफ भड़का रही है। 

मेकर्स ने इमली के आने वाले ट्विस्ट का प्रोमो जारी किया है। मेकर्स ने लिखा- कहानी में आने वाले नए ट्विस्ट की एक्सक्लूसिव झलक। बता दें कि आर्यन और इमली ने प्लान बनाया है कि वह दोनों मिलकर मालिनी का सच सामने लाएंगे। वह त्रिपाठी परिवार के सामने मालिनी को एक्सपोज करना चाहते हैं। अब क्या इमली जाल में फंसेगी या फिर आर्यन के साथ मिलकर प्लान होगा कामयाब ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।