लाइव टीवी

80 के दशक में ब्रालेस सीन देकर इस अभिनेत्री ने मचा दिया था बवाल, आज जी रही हैं गुमनामी की जिंदगी

Updated Apr 20, 2022 | 02:02 IST

Bollywood Industry Bold Actor: बॉलीवुड की दुनिया में जो सितारा रातों-रात चमकता है वो टूट भी जाता है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस है मंदाकिनी ने अपनी फिल्म के दौरान ब्रालेस बोल्ड सीन किया था, और काफी चर्चा में बनी रही। वहीं अब मंदाकिनी का बॉलीवुड में कोई अता- पता नहीं है। गुमनाम हो चुकी है।

Loading ...
Mandakini
मुख्य बातें
  • 1985 में ब्रालेस सीन देकर इस अभिनेत्री ने मचा दिया था बवाल
  • ब्रालेस होकर हुई मशहूर लेकिन आज है गुमनाम
  • सुपरहिट फिल्में करने के बाद बॉलीवुड को किया अलविदा।

Bollywood  Bold Actress Mandakini: बॉलीवुड में अपनी आंखों में सपना लेकर आया हर एक शख्स कामयाब होने की पूरी कोशिश करता है। लेकिन बात किस्मत की होती है बॉलीवुड की ऐसे ही एक एक्ट्रेस मंदाकिनी है जो अपनी किस्मत के भरोसे बॉलीवुड में आई थी किस्मत ने अच्छा साथ दिया और रातों-रात सितारा बनकर चमकने लगी। लेकिन किसे पता था की इतनी जल्दी और इतना तेज चमकने वाला सितारा अचानक टूट कर कहीं गुमनाम हो जाएगा। दरअसल मंदाकिनी की एक फिल्म राम तेरी गंगा मैली 1985 में आई थी। इस फिल्म का निर्देशन किया था बॉलीवुड के शो मैन राज कपूर ने।

आरके बैनर की इस फिल्म में हीरो थे उनके भाई राजीव कपूर और अभिनेत्री थी मेरठ की 16 साल की लड़की मंदाकिनी। फिल्म तो सुपरहिट रही और मंदाकिनी चर्चा में बनी रही। आपको बता दें कि, मंदाकिनी अपनी फिल्म में की गई एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड  लुक से सनसनी फैला रही थी। अपने बोल्ड के कारण मंदाकिनी काफी फेमस हो गई और एक के बाद एक नई फिल्में मिलने लगी।

Also Read: एनिमल लवर्स जरूर देखें बॉलीवुड की ये सुपरहिट फिल्में, दिल से कनेक्ट करेंगे आप

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ मंदाकिनी का नाम जुड़ा
फिर 1990 के दौरान मंदाकिनी नाम के चमकते सितारे में दाग लगने शुरू हो गए। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ मंदाकिनी का नाम जोड़ा जाने लगा और अखबारों में तस्वीरें छपने लगी हालांकि इस पर मंदाकिनी ने कहा कि हम दोस्त हैं। लेकिन मंदाकिनी का सिर्फ इतना कहना किसी को रास नहीं आया उसके बाद दाऊद नाम का दीमक मंदाकिनी के करियर को चाट गया। जिसके बाद मंदाकिनी दाऊद नाम के तनाव को कम करने के लिए बौद्ध आश्रमों का रुख कर लिया। यहीं उनकी मुलाकात  हुई डॉ. काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर से।

आगे चलकर ठाकुर उनके हमसफर बने। इन दोनों के दो बच्चे हुए। बेटा रब्बील और बेटी राब्जे। इसके बाद मंदाकिनी पूरी तरह से बॉलीवुड की दुनिया से गुमनाम हो गई और उन्होंने अलग अपनी दुनिया बसाई। अपने पति के साथ मुंबई में एक तिब्बतन हर्बल सेंटर चलाती हैं। इसके अलावा मंदाकिनी तिब्बत योगा भी सिखाती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।