लाइव टीवी

संजय दत्त, कमल हासन से किशोर कुमार तक, ये सेलिब्रिटी ले चुके हैं दो से तीन बार तलाक

Updated Apr 20, 2022 | 01:50 IST

Bollywood Divorce Case: बॉलीवुड में प्यार, शादी और तलाक आम है। यह ज्यादा सुर्खियों में तब रहता है जब संजय दत्त, कमल हासन जैसे फेमस सेलेब्स का नाम हो और इन सेलेब्स के अलावा बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स है जोकि दो-दो या तीन-तीन बार तलाक ले चुके है।

Loading ...
संजय दत्त, कमल हासन ले चुके हैं दो बार तलाक
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में कई ऐसे दिग्गज कलाकार हैं जिन्की दो-दो या तीन-तीन बार शादी हुई है
  • संजय दत्त, कमल हासन ले चुके हैं दो बार तलाक
  • किशोर कुमार ने की है चार शादियां।

Bollywood Famous Celeb Divorce: बॉलीवुड में कई ऐसे दिग्गज कलाकार हैं जिन्की दो-दो या तीन-तीन बार शादी हुई है और तलाक भी दिया है । एक-दूसरे के लिए परफेक्ट समझे जाने वाली ये जोड़ियां जीवन के एक मोड़ पर आकर एक-दूसरे से अलग हो गईं और इन्होंने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। 

संजय दत्त उर्फ संजू बाबा की बात करें तो संजय की पहली शादी रिचा शर्मा से हुई थी लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी अस्त व्यस्त हो गई। दुर्भाग्यवश रिचा का निधन हो गया और संजय ने दूसरी शादी रिया पिल्लई से की। हालांकि, यह शादी ज्यादा नहीं चली और इसके बाद संजय दत्त ने तीसरी शादी मान्यता से की।

Also Read:अपनी शादी में 'कंजूसी' दिखाकर मशहूर हुए थे बॉलीवुड के ये बड़े सितारे

कमल हासन

कमल हसन की शादी तब हुई थी जब उनकी एक बेटी हो चुकी थी। शादी से पहले कमल और सारिका लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। जिसके बाद सारिका ने श्रुति को जन्म दिया। लेकिन कमल और सारिका की शादी नहीं चल पाई और शादी के 16 साल बाद तलाक हो गया। 


किशोर कुमार
किशोर कुमार, जिन्होंने अपने जीवन में एक या दो नही बल्कि चार शादियां की थी। पहली शादी रूमा गुहा ठाकुरता से की थी। वहीं रूमा से तलाक लेने के बाद किशोर कुमार की नजदिकीयां बॉलीवुड की खूबसूरत सुपरस्टार मधुबाला से बढ़ी।

 

मधुबाला की मौत के बाद किशोर दा अकेले पड़ गए और उन्होंने मशहूर एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी की। तीसरी शादी के टूट जाने के बाद किशोर कुमार ने अपनी जिंदगी को एक बार फिर संभालने की कोशिश की। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस लीना चंदावरकर को डेट करना शुरू कर दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।