लाइव टीवी

सुकेश चंद्रशेखर केस में नाम जुड़ने के बाद चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- लोगों को सच पता नहीं...

Updated Sep 18, 2022 | 15:58 IST

Chahat Khanna break silence on Sukesh Chandrashekhar : सुकेश चंद्रशेखर मामले में एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम सामने आया था। एक्ट्रेस पर सुकेश से महंगे गिफ्ट लेने का आरोप है। अब इस मामले में एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Chahat Khanna break silence sukesh case
मुख्य बातें
  • सुकेश चंद्रशेखर मामले में कई टीवी एक्ट्रेस का नाम शामिल है
  • सुकेश के केस से बड़े अच्छे लगते है फेम चाहत खन्ना का नाम भी जुड़ा है
  • सुकेश चंद्रशेखर केस में नाम आने के बाद चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी

Chahat Khanna break silence on Sukesh Chandrashekhar : 200 करोड़ की ठगी करने वाला सुकेश चंद्रशेखर पिछले कई महीनों से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। इस मामले में ईडी पहले से ही जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फेतही से पूछताछ कर रही है। अब इस हाई प्रोफाइल केस में टीवी एक्ट्रेस निक्की तंबोली, चाहत खन्ना, अरुषा पाटिल और सोफिया सिंह का नाम सामने आया है। ईडी ने अपनी चार्जशीट में आरोप लगाया है कि इन सभी एक्ट्रेसेस को सुकेश ने महंगे- महंगे गिफ्ट दिए हैं। चाहत खन्ना को बड़े अच्छे लगते हैं और कुबूल है जैसे शो से पहचान मिली थीं। सुकेश चंद्रशेखर के मामले में नाम जुड़ने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है

एक्ट्रेस ने कहा, लोगों को सच्चाई का पता नहीं है। उन्होंने आगे कहा वो इस मामले में तभी बात करेंगी जब जरूरत होगी और तब तक लोगों को जो सोचना है वो सोच सकते हैं।

सुकेश के मामले में चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी

चाहत ने कहा, 'अगर लोग मेरी कहानी को बिना सुने निष्कर्ष निकालते हैं तो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो सच्चाई नहीं जानते हैं। वे जो चाहें कह सकते हैं और विश्वास कर सकते हैं। उन्हें ऐसा करने का पूरा अधिकार है। अभी मैं और मेरा परिवार इन रिपोर्ट्स को पढ़कर हंस रहा है कि क्या है और क्या निकल कर आ रहा है'।

ये भी पढ़ें - सुकेश से शादी करनी चाहती थीं जैकलीन फर्नांडिस, सलमान खान ने बचाया

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि इस मामले में मेरा अभी कोई वकील रखने का इरादा नहीं है। ज्यादातर लोग सोचते हैं कि उन्होंने कुछ गलत किया है तो वकील रख लेते हैं। मुझे पता है मैंने क्या किया है। अगर मैं किसी वकील को हायर करती हूं तो वो भी यहीं सोचेगा ये क्या बकवास है। एक लाइन को हाइलाइट किया गया है। फिलहाल मैं इस बात के लिए बिल्कुल भी परेशान नहीं हूं। मैं और मेरा परिवार जानते हैं कि सच क्या है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।