लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show : हुमा कुरैशी ने कपिल को बुलाया भैया, कॉमेडियन का जवाब सुनकर एक्ट्रेस की हुई बोलती बंद

Updated Sep 18, 2022 | 14:56 IST

The Kapil Sharma Show : द कपिल शर्मा शो का नया सीजन शुरू हो चुका है। आज के एपिसोड में हुमा कुरैशी नजर आने वाली हैं। हाल ही में सोनी टीवी की तरफ कपिल के शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
The kapil sharma
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी हैं
  • आज के एपिसोड में कपिल और हुमा कुरैशी नजर आएंगे
  • हुमा ने कपिल के लिए गाया गाना

The Kapil Sharma Show : टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की शुरुआत हो चुकी है। शो में कपिल अपनी नई टीम के साथ दर्शकों को एंटरटेन करना का कौई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। आज के एपिसोड में भी दर्शकों को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज मिलेगा। सोनी टीवी ने हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में कपिल हुमा के लिए गाना गाते नजर आ आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने कपिल के सपनों पर पानी फेरते हुए उनकी क्लास लगा दी।

प्रोमो में दिखाया जाता है कि हुमा कुरैशी की एंट्री के साथ कपिल उनके लिए हुमा... हुमा गाना गाते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं कि क्या मैं आपके लिए एक गाना गा सकती हूं। कपिल हामी भरते हुए कहते है हां बिल्कुल, एक्ट्रेस गाती हैं भइया मेरे राखी के बंधन को निभाना। इस गाने को सुनने के बाद कपिल कहते हैं मैंने कही सुना था कि जब लड़किया किसी को जबरदस्ती अपना भाई बनाती हैं तो उनकी परफॉर्मेंस खराब हो जाती है बाद में। इस बात को सुनने के बाद एक्ट्रेस अपना मुंह छिपाने लगती हैं।

हुमा ने कपिल के लिए गाया, देखें प्रोमो

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 16: लाखों रुपए खर्च कर 6 महीने में बनता है बिग बॉस का आलीशान सेट, जानें रियलिटी शो से जुड़े Facts
 

महारानी के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंची हुमा कुरैशी

हुमा की हाल ही में वेबसीरीज महारानी रिलीज हुई है। एक्ट्रेस अपनी वेबसीरज के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंची हैं। हुमा ग्रीन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस बार  कपिल के शो से कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भले ही गायब है लेकिन कपिल अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग और पंचेज से दर्शकों को खूब हंसा रहे हैं। इस बार शो में सिद्धार्थ निगम, सृष्टि रोड़े, गौरव दुबे जैसे कलाकारों ने कमान संभाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।