लाइव टीवी

एम्स के ICU में चल रहा है राजू श्रीवास्तव का इलाज, कॉमेडियन को पिछले 46 घंटे से नहीं आया है होश

Updated Aug 12, 2022 | 15:50 IST

Raju Srivastav Health Update : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव को पिछले 46 घंटे से होश नहीं आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Raju Srivastava critical condition
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक हैं
  • राजू श्रीवास्तव को पिछले 46 घंटे से होश नहीं आया है
  • राजू श्रीवास्तव एम्स के आईसीयू में भर्ती हैं

Raju Srivastav Health Update : स्टैंड-अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक हैं। कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि राजू श्रीवास्तव का गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में इलाज चल रहा है। सूत्र ने बताया कि कॉमेडियन की हालत स्थिर नहीं है और उन्हें डॉक्टरों की सख्त निगरानी में रखा जा रहा है।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार राजू श्रीवास्तव को पिछले 46 घंटों से होश नहीं आया है और डॉक्टर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और सहयोग की पेशकश की। इसके अलावा, प्रधानमंत्री मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव के परिवार से उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ करने के लिए बात की है।

राजू श्रीवास्तव को एक्सरसाइज के दौरान हार्ट अटैक आया था

59 वर्षीय श्रीवास्तव को यहां जिम में कसरत के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद बुधवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में भर्ती कराया गया था। श्रीवास्तव ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे, जब उन्हें हार्ट अटैक हुआ और उन्हें एम्स ले जाया गया। फैंस राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

कॉमेडियन को आपातकालीन एंजियोग्राफी के लिए कैथीटेराइजेशन लैब ले जाया गया। उन्हें उस दिन दो बार कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया गया। मनोरंजन उद्योग में सक्रिय रहे राजू श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में भाग लेने के बाद पहचान मिली। उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। राजू श्रीवास्तव बाजीगर, तेजाब, मैंने प्यार क्यों किया जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।