लाइव टीवी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को‌ मिली नई दयाबेन, यह टीवी अदाकारा अब बनेगी जेठालाल की पत्नी

Updated Aug 12, 2022 | 16:33 IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Updates: जबसे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से दिशा वकानी गई हैं, तबसे फैंस को उनकी वापसी का इंतजार है। लेकिन हाल ही में जो अपडेट मिला है उसके अनुसार छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा दिशा वाकानी को इस शो में रिप्लेस करने वाली हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Disha Vakani And Kajal Pisal
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी को दयाबेन के किरदार में देखा गया था।
  • 2017 में दिशा वकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ब्रेक लिया था।
  • छोटे पर्दे की एक जानी-मानी अदाकारा अब दिशा वकानी को शो में रिप्लेस करने वाली है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Updates: तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे का एक ऐसा टीवी शो है जिसके एक भी किरदारों को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। इन्हीं किरदारों में से एक दयाबेन का किरदार है जिसे दिशा वकानी निभाती थीं। 2017 में जब दिशा वकानी ने इस टीवी शो से ब्रेक लिया था, तब फैंस काफी उदास हो गए थे। तब से दर्शक उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब इस टीवी शो में अदाकारा की वापसी होगी। यह कहा जा रहा था कि मेकर्स को इस बात का यकीन है कि दिशा इस शो में वापसी जरूर करेंगी। लेकिन ऐसा होते हुए नजर नहीं आ रहा है। हाल ही में जो खबर मिली है उसके अनुसार, अब जल्द ही दिशा वकानी को एक पॉपुलर टीवी अदाकारा रिप्लेस करने वाली है। 

Also Read: Imlie: इमली को अलविदा कहेंगे फहमान खान, इमली-2 में लीड रोल निभाएंगी सुंबुल तौकीर खान

पिछले कुछ दिनों से यह खबरें आ रही थीं कि मेकर्स दयाबेन के किरदार के लिए एक नई टीवी अदाकारा की खोज कर रहे हैं। दयाबेन के किरदार के लिए ऐश्वर्या सखूजा और राखी विजन का नाम भी सामने आ रहा था। लेकिन इसको लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं मिली थी। अब बाॅम्बे टाइम्स की एक खबर के अनुसार, दयाबेन के किरदार के लिए मेकर्स काजल‌ पिसल को स्क्रीन पर लाना चाहते हैं। कुछ सूत्रों के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स इस किरदार के लिए काजल पिसल को लाना चाहते हैं।‌

Also Read: Naagin-6 में 20 साल का लीप लाएगा 3 बड़े ट्विस्ट, सिंबा नागपाल कहेंगे अलविदा तो तेजस्वी प्रकाश निभाएंगी मां का रोल!

इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि अगर मेकर्स काजल को फाइनलाइज कर लेंगे तब अदाकारा को अगले महीने से शूटिंग शुरू करनी होगी। काजल को बड़े अच्छे लगते हैं, नागिन 5 और साथ निभाना साथिया जैसे टीवी शोज में देखा गया है। हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने अपने 14 साल पूरे किए हैं। इस खास मौके को पूरे कास्ट और क्रू ने एक साथ सेलिब्रेट किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।