लाइव टीवी

कंगना, दीपिका से अक्षय कुमार तक - वो बॉलीवुड सितारे जिनके पास बचपन को लेकर हैं बुरी यादें

Updated May 04, 2022 | 15:10 IST

Bollywood News: टीवी और बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जिनके साथ बचपन में बुरी घटनाएं घट चुकीं है। हाल फिलहाल में कंगना रणौत अपने रियालिटी शो 'लॉक अप' में इस घटना की चर्चा की थी।

Loading ...
इन सितारों के पास बचपन को लेकर हैं बुरी यादें

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जिनके साथ बचपन में हादसे हो चुके हैं। उन्होंने अपनी इस घटना के बारे में अपने फैंस के खुलकर बताया है। हाल फिलहाल कंगना रणौत ने अपने रियालिटी शो 'लॉक अप' में अपने साथ हुई इस घटना का चर्चा की थी। उन्होंने बताया कि बचपन में कैसे एक लड़का उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश करता था। उनसे पहले दीपिका पादुकोण ने भी ऐसी ही एक घटना के बारे में बताया था। 

सोनम कपूर बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत और चुलबुली अदाकारा हैं। आपको बता दें कि मात्र 13 साल की उम्र में सोनम कपूर यौन शोषण का शिकार बन चुकी है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह अपने फ्रेंड के साथ मूवी देखने गई थी, तभी वहां एक लड़का उनके साथ अचानक बदतमीजी करने लगा था। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी इस तरह की घटना घट चुकी है। अक्षय कुमार ने इस घटना की एक इंटरव्यू में की थी। 

नीना गुप्ता भी यौन शोषण का शिकार बन चुकी है। उन्होंने अपनी किताब 'सच कहूं तो' मैं इस बात का  जिक्र किया है। उन्होनें बताया है, कि वह जब छोटी थी तब वह अपने भाई के साथ आंख का इलाज करवाने एक डॉक्टर गई। यहां उस डॉक्टर नें उनके साथ गलत हरकत किया किया था। उन्होनें बताया कि वह उनके भाई को बाहर इंतजार करने को कहा और उसने मेरे आंखों के अलावा अन्य हिस्सों की भी जांच की। ऐसा करने से वह काफी डर गई थी। उन्होंने बताया, कि जब वह अपने कपड़े का नाप देने दर्जी के पास जाती थी, तब वह दर्जी उन्हें गलत तरीके से छूता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।