लाइव टीवी

'खतरों के खिलाड़ी 12' की पहली कंटेस्टेंट बनी रुबीना दिलैक, चेतना पांडे और राजीव अदतिया भी आएंगे नजर

Updated May 04, 2022 | 15:36 IST

Chetna Pande, Rajiv Adatia 'Khatron Ke Khiladi 12': खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स इस चुनौतीपूर्ण शो का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। शो का हिस्सा बनने के लिए कई सेलेब्रिटीज से संपर्क किया गया है।

Loading ...
Khatron Ke Khiladi-12 Contestant
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स इस चुनौतीपूर्ण शो का नया सीजन लेकर आ रहे हैं।
  • कलर्स पर जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 12' का प्रसारण होगा।
  • खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग मई के आखिरी हफ्ते में शुरू होगी।

 khatron ke khiladi 12 Contestant: खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स इस चुनौतीपूर्ण शो का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। शो का हिस्सा बनने के लिए कई सेलेब्रिटीज से संपर्क किया गया है, वहीं कुछ सितारों के नाम भी सामने आ चुके हैं। बालिका वधू-2 की अभिनेत्री शिवांगी जोशी को शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया था और अब खबर है कि 'बिग बॉस 15' के पूर्व प्रतियोगी राजीव अदतिया और 'ऐस ऑफ स्पेस' फेम चेतना पांडे स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में शामिल होंगे। 

खतरों के खिलाड़ी टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो में से एक है और इस शो के ग्यारह सीजन सफल रहे हैं। नया सीजन इसका 12वां संस्करण होगा। इस शो में टेलीविजन, बॉलीवुड और डिजिटल की दुनिया की कई हस्तियां स्टंट करती हैं। शुरू में शो को अक्षय कुमार द्वारा होस्ट किया गया था और फिर इसके बाद से फिल्मनिर्माता रोहित शेट्टी इसका हिस्सा हैं। 

मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो की शूटिंग केप टाउन में होगी और कलर्स पर जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 12' का प्रसारण होगा। चेतना और राजीव ने खुद इस शो में होने की पुष्टि की है। खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग मई के आखिरी हफ्ते में शुरू होगी, इससे पहले शो के सभी कंटेस्टेंट दक्षिण अफ्रीका के लिए भी उड़ान भरेंगे। 

चेतना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पहले भी रियलिटी शो का हिस्सा रही हूं, लेकिन ये अलग तरह का शो है। वहीं राजीव ने कहा कि मैं 'खतरों के खिलाड़ी' में भाग लेना कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से चाहता था। मैं एक नए अनुभव और कुछ स्टंट करने के लिए उत्साहित हूं। 

रुबीना दिलैक भी आएंगी नजर

‘बिग बॉस 14’ की विजेता रह चुकीं, जानी मानी टीवी अदाकारा रुबीना दिलैक (Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik) ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi-12) में नजर आएंगी। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने खुद कंफर्म किया है कि वह इस शो का हिस्सा होंगी। वह इस शो का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।