लाइव टीवी

[PHOTO] Deepika Padukone ने शेयर किया खुद पर ही बना मीम, काजू कतली से की अपनी दिवाली ड्रेस की तुलना

Updated Nov 16, 2020 | 15:27 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर करते हुए दिखाया है कि कैसे उनकी दीपावली ड्रेस बिल्कुल काजू कतली जैसी लग रही है।

Loading ...
दीपिका पादुकोण
मुख्य बातें
  • काजू कतली से अपने दिवाली ड्रेस को कंपेयर कर रही हैं दीपिका
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया खुद पे बना मीम
  • फिल्म 83 में रणवीर के साथ नजर आएंगी दीपिका

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। आए-दिन वह तरह-तरह की फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार मीम शेयर किया है जिसमें‌ वह अपने दिवाली पार्टी ड्रेस को काजू कतली से कम्पेयर ‌कर रहीं हैं। ‌

उन्होंने एक कोलाज शेयर किया है जिसमें दो पिक्चर्स हैं, बाए साइड की फोटो में एक प्लेट के ऊपर काजू कतली सजा कर रखी गई हैं और दूसरे फोटो में दीपिका पादुकोण अपने दीपावली पार्टी ड्रेस में खड़ी हैं। ‌इस मीम को शेयर करते हुए उन्होंने चेक दिस आउट लिखा है और अपने आउटफिट को काजू कतली प्रो मैक्स बताया है।

भले ही यह एक मीम हो लेकिन दीपिका पादुकोण अपने वाइट शरारा सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की यह पिक्चर सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा आयोजित दीपावली पार्टी की है। यहां देखें दिवाली ड्रेस के साथ पोज देतीं दीपिका पादुकोण का वीडियो।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपावली के अवसर पर एक पार्टी ऑर्गेनाइज किया था जिसमें उन्होंने अपने खास दोस्तों को इनवाइट किया था। इस पार्टी में अनन्या पांडे भी शामिल हुईं थीं। दीपिका पादुकोण अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी शकुन बत्रा की आने वाली फिल्म में एक साथ दिखेंगे।

शकुन बत्रा की फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए दीपिका गोवा में थीं। इस फिल्म को करन जौहर का धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म को 12 फरवरी 2021 के दिन रिलीज किया जाएगा।

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में (Deepika Padukone's Upcoming Films):

दीपिका पादुकोण आने वाले समय में बहुत बिजी रहेंगी, उनके पास अभी कुछ बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। अश्विन की मूवी में दीपिका पादुकोण को प्रभास के साथ फिल्माया जाएगा। इस फिल्म में प्रभास और दीपिका एक साथ पहली बार काम करेंगे। इस फिल्म की चर्चा शुरू होते ही दर्शकों के बीच में उत्सुकता देखी जा रही है। 

कुछ ख़बरों के अनुसार, दीपिका पादुकोण अभी फिल्म 83 में नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी दिखेंगे जो इसमें कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।