लाइव टीवी

[VIDEO] Bigg Boss में मल्लिका शेरावत के गाने पर Rubina Dilaik का धमाकेदार डांस, देखकर अली गोनी ने छू लिए पैर

Updated Nov 16, 2020 | 15:06 IST

बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान रूबीना दिलाइक ने अपने बेहतरीन डांस से सबका दिल जीत लिया, वहीं रुबीना का डांस देखकर अली गोनी इतने खुश हुए कि उन्होंने रुबीना के पैर तक छू लिए।

Loading ...
बिग बॉस में रुबीना दिलाइक का डांस वायरल
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में रूबीना दिलाइक ने किया बेहतरीन डांस
  • मल्लिका शेरावत के गाने पर रुबीना ने दिया शानदार परफॉरमेंस
  • हैरान अली गोनी ने छू लिए एक्ट्रेस के पैर

मुंबई: बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान घर वालों ने सलमान खान और अन्य सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ दीपावली का त्यौहार मनाया। इस एपिसोड में सुरभि ज्योति, महिमा मकवाना, सुधा चंद्रन, मोनालिसा सहित कई टीवी हस्तियों ने भाग लिया था।

एपिसोड के दौरान रूबीना दिलाइक और घर के कुछ अन्य प्रतियोगियों ने एक डांस परफॉर्मेंस पेश किया। लेकिन रूबीना दिलाइक ने अपने बेहतरीन डांस से अपने प्रशंसकों के साथ-साथ वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया।

वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट अली गोनी तो जिस तरह से रूबीना दिलाइक के डांस परफॉर्मेंस को देख रहे थे वह बिल्कुल अलग था। दरअसल, ट्विटर पर वीकेंड का वार एपिसोड से साझा किए गए एक वीडियो में रूबीना दिलाइक को एक गाने पर डांस करते हुए देखा गया। वीडियो में रुबीना मल्लिका शेरावत के माय्या माय्या गाने पर डांस कर रही थीं। रुबीना के सेक्सी डांस मूव्स ने सभी को चौंका दिया।

वीडियो के अंत में रुबीना जब डांस खत्म करने वाली थीं तभी अली गोनी अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पाए और जाकर रुबीना के पैर छू लिए। अली गोनी शुरुआत से ही रुबीना के किलर डांस मूव्स को देखकर सन्न रह गए थे। उन्होंने रुबीना के लिए खूब तालियां भी बजाईं।

रूबीना दिलाइक ने एक लाल रंग का ट्रैक सूट पहना हुआ था जिसमें वह गजब का डांस कर रही थीं। वहीं उनके अन्य साथी घरवालों ने दीपावली के लिए बेहतरीन ड्रेसेस पहने हुए थे। इस सप्ताह अभिनेत्री को घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया गया था। लेकिन सलमान खान ने उन्हें निष्कासन से बचा लिया और रुबीना के बजाय शार्दुल पंडित घर से बाहर हो गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।