लाइव टीवी

मजेदार है आलिया भट्ट और अनन्या पांडे का ये कनेक्शन, टाइगर श्रॉफ को भी इस लिस्ट में शामिल कर चुके हैं लोग

Updated Aug 30, 2022 | 21:55 IST

आलिया भट्ट और अनन्या पांडे - दोनों ही एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। या यूं कहें कि ट्रोल्स के निशाने पर हैं। वैसे ये दोनों अभिनेत्रियां बॉलीवुड में एक कॉमन वजह से भी ट्रोल हो चुकी हैं और इसी लिस्ट में टाइगर श्रॉफ का नाम भी शामिल है।

Loading ...
Alia Bhatt, Ananya Panday, Tiger Shroff

नई दिल्ली : बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस अक्सर छिड़ ही जाती है। हालांकि कुछ हद तक स्टार किड्स के लिए मौके पाना आसान हो सकता है, मगर हर बार हिट हो जाना या फिर दर्शकों के ट्रोल से बच पाना बिल्कुल भी आसान नहीं होता है। बॉलीवुड के इतिहास में ऐसे कई स्टार किड्स हैं, जो विरासत में मिले नाम के बाद भी एक सफल एक्टिंग करियर बनाने में नाकाम रहे। तुषार कपूर, ट्विंकल खन्ना ईशा देओल, तनिशा मुखर्जी जैसे नाम इस बात का सटीक उदाहरण हो सकते हैं।       

साथ ही ऐसे भी कई स्टार किड्स देखे गए हैं, जो अपने बॉलीवुड डेब्यू के समय खराब एक्टिंग के लिए बुरी तरह ट्रोल किए गए थे। लेकिन उनमें से कुछ हैं जो आज अपनी एक अलग पहचान बनाने में भी सफल हुए हैं। 

आलिया भट्ट – साल 2012 में रिलीज हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने से लेकर आज बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाने वाली आलिया भट्ट का अभिनय सफर कई चुनौतियों से भरा हुआ रहा है। आलिया ने बहुत लंबे समय तक अपनी डेब्यू फिल्म में खराब एक्टिंग करने के लिए दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा की गई बुरी ट्रोलिंग का सामना किया था।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर रिलीज होने के बाद आलिया को यह तक कह दिया गया था कि वे फिल्म में होने वाली एकमात्र सबसे बुरी चीज हैं। उस वक्त किसी को इस बात का अंदाजा तक नहीं होगा कि वही आलिया आज दुनिया भर को अपना दिवाना बना देगी।

टाइगर श्रॉफ – साल 2014 में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ स्टारर हिरोपंती रिलीज होने के बाद, टाइगर को भी कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। टाइगर को उनके गोरे रंग और क्लीन शेव लुक के कारण सेक्शुअलिटी से संबंधित कई तरह की बुरी बुरी बातें सुननी पड़ी थी। लेकिन जल्द ही बाघी जैसी कई एक्शन ड्रामा हिट फिल्मों ने टाइगर को बॉलीवुड का एक्शन स्टार घोषित कर दिया।

अनन्या पांडे – स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू के साथ 2019 में अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे अक्सर ट्रोल्स से घिरी रहती हैं। अपने डेब्यू टाइम से लेकर अभी तक भी उन्हें अपनी एक्टिंग को लेकर बहुत आलोचना और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में रिलीज हुई विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की लाइगर को लेकर भी इसी तरह की बातें सुनने को मिल रही हैं। शायद अनन्या को अपने अभिनय को अभी और तराशने की आवश्यकता है।

जान्हवी कपूर – दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर को भी केवल खानदान के नाम पर शोहरत मिलने की बात कही जाती है। ईशान खट्टर संग फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद कई बार ये कहा गया था कि जाह्नवी को सब कुछ एक थाली में सजा सजाया मिल गया वे जिसके बिल्कुल भी लायक नहीं हैं। हालांकि वक्त के साथ जान्हवी के अभिनय में खासा फर्क देखा गया है हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई उनकी नई फिल्म गुड लक जैरी में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।